Mohammed Shami अपना रन-अप मापने के लिए टेप का इस्तेमाल करते हैं, अंपायर होते है हैरान..

0
120

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 15वां संस्करण अच्छी तरह से और सही मायने में अपने दूसरे हाफ में है और टीम प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रही है। सीज़न के 43 वें गेम में टेबल-टॉपर्स गुजरात टाइटन्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को देखा। दिलचस्प बात यह है कि RCB के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। खेल भी समय पर शुरू हुआ लेकिन एक गेंद के बाद ही काफी ब्रेक मिला जिससे कई लोग हैरान रह गए।

Mohammed Shami ने विराट कोहली को एक अच्छी फुल लेंथ डिलीवरी दी, जिन्होंने आगे बढ़कर मिड ऑफ तक बचाव किया। हालाँकि, गेंदबाज ने एक-दो गलत शुरुआत की और वह अपने गेंदबाजी रन-अप से खुश नहीं दिखे। उसके लिए क्या गलत हो रहा है, इसका विश्लेषण करने के बाद, शमी ने फिर से अपने रन-अप को चिह्नित करने के लिए मापने वाला टेप मांगा।

इस प्रक्रिया में निश्चित रूप से खेल से कुछ समय लगने वाला था और अंपायर उसी कारण से गेंदबाज से खुश नहीं था। लेकिन शमी ने उन्हें अपनी स्थिति भी समझाई और अपना रन-अप फिर से चिह्नित किया। उसे कुछ समय लगा और खेल का पहला ओवर ही खिंच गया।

इस बीच, Faf du plesis ने RCB में एक बदलाव की घोषणा की क्योंकि महिपाल लोमरोर को सुयश प्रभुदेसाई की कीमत पर सीजन का अपना पहला गेम खेलने के लिए शामिल किया गया था, जिन्होंने पिछले कुछ मैचों में संघर्ष किया था। दिलचस्प बात यह है कि डु प्लेसिस टॉस में बदलाव को भूल गए और उन्होंने कहा कि वे एक ही टीम से खेल रहे थे, कुछ समय बाद उन्हें एहसास हुआ कि उनके पास एक बदलाव है। दूसरी ओर, गुजरात टाइटंस ने कुछ बदलाव किए।

यश दयाल Abhinav manohar के साथ चोट के कारण इस खेल से चूक गए और उनकी जगह साईं सुदर्शन और प्रदीप सांगवान ने ले ली।

image credit: Mohammed Shami , Gujarat titans twitter

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here