ड्रेसिंग रूम में Dinesh Karthik के लिए Virat Kohli का इशारा वायरल, fans का response देखें..

0
124

Virat Kohli खुद सनराइजर्स हैदराबाद(SRH) के खिलाफ बल्ले से विफल हो गए होंगे, लेकिन रविवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच IPL 2022 के संघर्ष के दौरान उन्हें RCB के अपने साथियों को खुश करने से नहीं रोका। RCB के कप्तान Faf du plesis के अर्धशतक तक पहुंचने के बाद Virat Kohli ने ड्रेसिंग रूम से तालियां बजाईं। लेकिन Virat Kohli का एक इशारा खास वायरल हो गया है, Dinesh Karthik ने आठ गेंदों में नाबाद 30 रन की तूफानी पारी खेली जिससे RCB ने 20 ओवर में तीन विकेट पर 192 रन का मैच विजयी स्कोर बनाया। जैसे ही Karthik अपनी वीरता के बाद ड्रेसिंग रूम में चले गए, Virat Kohli ने पहले झुककर और फिर उन्हें गले लगाकर उनका अभिवादन किया।

मैच की पहली ही गेंद पर जगदीश सुचित द्वारा गोल्डन डक पर आउट हुए Kohli के पास बल्ले से भूलने का दिन था। यह Virat Kohli का सीजन का तीसरा गोल्डन डक था, और IPL में उनका छठा ओवर था।

RCB के कप्तान डु प्लेसिस 50 गेंदों में 73 रन बनाकर नाबाद रहे जबकि रजत पाटीदार ने भी 38 गेंदों में 48 रन की पारी खेली। कार्तिक ने देर से आतिशबाजी की और RCB को 190 रन के पार पहुंचा दिया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद(SRH) के लिए 193 रन का लक्ष्य काफी ज्यादा साबित हुआ, जिसने पहले ही ओवर में दो विकेट गंवा दिए।

राहुल त्रिपाठी ने 37 गेंदों में 58 रन बनाकर SRH को शिकार में रखा, लेकिन अपने साथियों से बहुत कम समर्थन मिला क्योंकि SRH को 19.2 ओवर में 125 रन पर समेट दिया गया।

67 रनों की जीत ने न केवल RCB को दो महत्वपूर्ण अंक दिए, बल्कि play-off की दौड़ तेज होने के साथ-साथ उनके नेट रन-रेट को एक बड़ा बढ़ावा दिया।

RCB फिलहाल 12 मैचों में 14 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है जबकि SRH 11 मैचों में 10 अंकों के साथ छठे स्थान पर है।

image credit: ipl/bcci, Virat Kohli

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here