IPL 2022 : कॉन्वे के लगातार तीसरे अर्धशतक के बाद, मोईन अली ने कह दी इतनी बड़ी बात, खिलाड़ी को आया गुस्सा

0
123
IPL 2022

IPL 2022 : चेन्नई सुपर किंग के खिलाड़ी डेवोन कॉन्वे अपनी टीम के लिए शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं। फिलहाल चेन्नई की टीम प्लेऑफ से बाहर होने की कगार पर है, लेकिन पिछले तीन पारियों में इस खिलाड़ी ने शानदार प्रदर्शन किया है। डेवोन को टीम की तरफ से पहले मैच में मौका मिला था लेकिन वह कमाल नहीं कर पाए। इसके बाद उन्होंने अपनी शादी के लिए टीम से ब्रेक लिया। शादी के बाद वापस लौटने पर वह अब अलग अंदाज में ही खेल रहे हैं। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ उन्होंने धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए 87 रन बनाए। उनको इस तरह खेलते देख मोईन अली ने कुछ कमेंट किया। उनका कमेंट हर तरफ वायरल हो रहा है।

IPL 2022

IPL 2022 : मोईन अली ने दी प्रतिक्रिया:-

चेन्नई की टीम ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें मोईन अली डेवोन कॉन्वे की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। मोईन अली ने एक सवाल के जवाब में कहा कि, ‘जाहिर है कॉन्वे के लिए उसकी शादी फायदेमंद साबित हुई है। शादी के बाद से वह अच्छा खेल रहे हैं। कोई खिलाड़ी तो है जो ज्यादा रन बना रहा है। ऋतुराज और कॉन्वे ने अच्छी साझेदारी की शुरुआत की है। जिस की टीम को डुप्लेसिस के बाहर जाने के बाद जरूरत थी। कॉन्वे शानदार खिलाड़ी हैं उनके पास शॉट है। मैं उनके खेल से काफी खुश हूं।’

लगातार तीसरी फिफ्टी:- डेवोन कॉन्वे ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 49 गेंदो पर 87 रन बनाए। इस आईपीएल सीजन में उनका यह लगातार तीसरा अर्धशतक है। इससे पहले उन्होंने हैदराबाद के खिलाफ 55 गेंदों पर नाबाद 85 रन की पारी खेली थी। इससे पहले तो उन्होंने और भी शानदार बल्लेबाजी की थी जिसमें बेंगलुरु के खिलाफ उन्होंने 37 गेंदों पर 56 रन बनाए थे। उन्होंने यह तीनों पारियां शादी होने के बाद खेली है। इस सीजन में चार मैचों में 231 रन बना चुके है।

CSK नीचे से दूसरे नम्बर पर:- इस बार चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन ज्यादा अच्छा नहीं रहा है। चेन्नई की टीम शुरुआत के 4 मुकाबले हार गई थी। इस बार रविंद्र जडेजा की कप्तानी में टीम ने 8 मैच खेले जिसमें से 2 मैच जीते और 6 मैच हार गई। इसके बाद जडेजा ने धोनी को कप्तानी वापस सौंप दी। धोनी के वापस कप्तान बनने के बाद टीम ने तीन मैचों में से दो मैच जीते। चेन्नई की टीम पॉइंट टेबल में 8 अंकों के साथ नौवें स्थान पर है। टीम में खेले गए 11 मैचों में से 4 मैच जीते और 7 मैच हार गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here