Muttiah Muralitharan का ऐसा गुस्सा नहीं देखा होगा कभी, वीडियो देखिये

0
112

IPL के 2014 संस्करण में, मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेल में एक रोमांचक अंत – जहां पूर्व ने पांच विकेट से जीत दर्ज की – ने पक्ष के संरक्षक राहुल द्रविड़ को निराशा में अपनी टोपी फेंकने के लिए प्रेरित किया। दर्शक दंग रह गए क्योंकि खेल के सबसे शांत पुरुषों में से एक द्रविड़ ने पल में अपना आपा खो दिया। आठ साल बाद, बुधवार की रात को इतिहास ने खुद को दोहराया – हालांकि, यह श्रीलंका के दिग्गज मुथैया मुरलीधरन थे, जिन्हें वानखेड़े स्टेडियम में गुजरात टाइटंस को पांच विकेट से हारने के बाद निराशा में चिल्लाते हुए देखा गया था।

SRH के खिलाफ खेल जीतने के लिए अंतिम ओवर में 22 की आवश्यकता के साथ, राशिद खान और राहुल तेवतिया की जोड़ी ने मार्को जानसेन के अंतिम ओवर में चार छक्के लगाकर टाइटन्स को रोमांचक जीत दिलाई। युवा दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज अपनी लंबाई के साथ मिश्रण कर रहा था और ओवर की पांचवीं गेंद पर, जेनसन ने पूरी गेंद को बाहर फेंक दिया क्योंकि राशिद घुटने के बल नीचे चला गया और गेंद को कवर क्षेत्र के ऊपर से मार दिया।

जैसा कि सनराइजर्स डगआउट पूरी तरह से अविश्वास में देख रहा था, Muttiah Muralitharan अपनी बेंच से उठे और प्रतीत होता है कि उन्होंने पूरी तरह से गेंदबाजी करने के लिए जानसेन पर अपनी निराशा व्यक्त की।

राशिद और तेवतिया ने नाबाद 31 और 40 रन बनाकर न केवल सनराइजर्स को हराया, बल्कि खेल में उमरान मलिक के 5/25 के अविश्वसनीय आंकड़े को भी खराब कर दिया।

इससे पहले, सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा और एडेन मार्कराम के अर्द्धशतक ने पहली पारी में सनराइजर्स हैदराबाद को 195/6 पर पहुंचाया। गुजरात के लिए मोहम्मद शमी ने तीन विकेट लिए जबकि यश दयाल और अल्जारी जोसेफ ने एक विकेट लिया।

इस जीत के साथ GUJARAT TITANS आठ मैचों में 14 अंकों के साथ तालिका में शीर्ष पर लौट आई है। वहीं सनराइजर्स 10 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है।

CREDIT: Muttiah Muralitharan , HINDUSTAN TIMES, IPL/BCCI

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here