पांच बार के चैंपियन के सीधे 8 वें नुकसान के बाद रोहित MI की बल्लेबाजी से परेशान.. जानिए Rohit Sharma ने क्या कहा

0
271

Rohit Sharma रविवार को अपनी 31 गेंदों में 39 रन के दौरान अच्छे दिखे, लेकिन मुंबई इंडियंस ने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए क्योंकि लखनऊ सुपर जायंट्स ने आईपीएल 2022 का खेल 36 रनों से जीत लिया। पांच बार के चैंपियन इलेक्ट्रिक वानखेड़े भीड़ के सामने खेल रहे थे लेकिन टूर्नामेंट की अपनी आठवीं सीधी हार का सामना करना पड़ा, टूर्नामेंट के इतिहास में संदिग्ध रिकॉर्ड हासिल करने वाली एकमात्र टीम बन गई।

जबकि विपक्षी कप्तान KL Rahul ने मुंबई के खिलाफ सीजन के अपने दूसरे टन के साथ अपना दबदबा जारी रखा, दुष्मंथा चमीरा ने 4 ओवरों में केवल 14 रन देकर मुंबई को 8 विकेट पर 132 रन पर रोक दिया। मुंबई इंडियंस के पूर्व ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या ने भी तीन विकेट लिए और सिर्फ 19 रन दिए। मुंबई के लिए प्लेऑफ की दौड़ पूरी हो चुकी है और रोहित ने इसके लिए खराब बल्लेबाजी प्रदर्शन को जिम्मेदार ठहराया। 34 वर्षीय सलामी बल्लेबाज(Rohit Sharma) ने इस साल अपनी टीम के खराब बल्लेबाजी प्रदर्शन के बारे में भी बताया।

“मुझे(Rohit Sharma) लगा कि हमने बहुत अच्छी गेंदबाजी की। यह बल्लेबाजी करने के लिए एक अच्छी पिच थी लेकिन हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की। हमें इसका पीछा करना चाहिए था। जब आपके पास ऐसा लक्ष्य होता है, तो आपको उस साझेदारी की आवश्यकता होती है, जो हम नहीं कर सके। करो। मेरे(Rohit Sharma) सहित कुछ गैर जिम्मेदार शॉट। उन्होंने बीच में अच्छी गेंदबाजी की। हमने टूर्नामेंट में अच्छी बल्लेबाजी नहीं की है। आपको बल्लेबाजों में से एक को लंबे समय तक सुनिश्चित करना होगा लेकिन हम इस टूर्नामेंट में ऐसा करने में असफल रहे हैं, “रोहित शर्मा ने कहा मैच के बाद की प्रस्तुति में।

Tim David को अंतिम एकादश में शामिल करने के बारे में पूछे जाने पर, रोहित(Rohit Sharma) ने कहा कि टीम अपने खिलाड़ियों को बहुत अधिक बदलाव किए बिना लगातार रन देने की कोशिश कर रही है। सिंगापुर के बल्लेबाज डेविड को मुंबई की मौजूदा 10-टीम प्रतियोगिता के पहले दो गेम हारने के बाद ग्यारह से हटा दिया गया था।

यह पूछे जाने पर कि क्या टिम डेविड के टीम में आने का मौका है, उन्होंने(Rohit Sharma) कहा, ‘हमारा टूर्नामेंट कैसा रहा, इसे देखते हुए हर कोई चर्चा में आ गया है।

“जब वे अपने देशों के लिए खेलते हैं तो उनकी भूमिकाएं अलग होती हैं और यहां हम उनसे कुछ और उम्मीद करते हैं। हमने बहुत अधिक बदलाव नहीं करने की कोशिश की, और हमने सबसे अच्छा संयोजन खेलने की कोशिश की है।

‘लेकिन जब आप मैच हारते हैं तो हमेशा ऐसी चर्चा होती है। जहां तक ​​मेरा सवाल है, मैं(Rohit Sharma) लोगों को खुद को साबित करने के लिए पर्याप्त मौके देना चाहता हूं। सीज़न उस तरह से नहीं चला जैसा हम चाहते थे, लेकिन ऐसी चीजें होती हैं,” रोहित ने निष्कर्ष निकाला।

इस जीत के साथ, Lucknow 10 अंकों के साथ सनराइजर्स हैदराबाद(SRH), राजस्थान रॉयल्स(RR) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर(RCB) से जुड़ गया, जो टेबल-टॉपर्स गुजरात टाइटन्स(GT) से सिर्फ दो पीछे है। दूसरी ओर, Mumbai Indians अब तक जीत-विहीन बनी हुई है। उनका अगला मुकाबला शनिवार को संजू सैमसन की राजस्थान रॉयल्स(RR) से होगा।

image credit: IPL/BCCI, crictracker

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here