Suryakumar Yadav : Suryakumar Yadav ने जीता कप्तान रोहित का दिल, रोहित ने दिया इतना बड़ा बयान

0
98
rohit

Suryakumar Yadav : Suryakumar Yadav ने भारत और इंग्लैंड के खिलाफ चल रही T20 सीरीज के तीसरे मैच में शानदार प्रदर्शन किया. लेकिन फिर भी भारतीय टीम को इस मैच में 17 रनों से हार का सामना करना पड़ा. लेकिन इससे पहले ही भारतीय टीम ने सीरीज पर 2-1 से कब्जा कर लिया था. तीसरे टी-20 मुकाबले में भी सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए टीम को जीत के करीब पहुंचा दिया था. लेकिन फिर भी भारतीय टीम इस मैच को जीतने में नाकामयाब रही. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने सूर्यकुमार यादव के लिए बड़ा बयान दिया है. क्योंकि उन्होंने 117 की शानदार बड़ी पारी खेली थी.

rohit and sky

Suryakumar Yadav : मैच के बाद रोहित ने दिया ये बयान

Suryakumar Yadav ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के कारण 117 रनों की पारी के लिए कप्तान रोहित शर्मा ने बयान जारी किया है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने पूरी टीम की तारीफ की है. भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि “मुझे लगता है कि यह एक शानदार लक्ष्य था, हालांकि हम थोड़ा सा चूक गए. मुझे अपनी टीम पर बहुत गर्व है. सूर्यकुमार (Suryakumar) को देखना शानदार था. मैं पिछले कुछ समय से उसे देख रहा हूं. वह इस टी-20 फॉर्मेट को बहुत पसंद करता है. सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के पास हर रेंज के शॉट है. जब से हमने उसे टीम में शामिल किया है, वह ताकत से मजबूत हो गया है.”

Suryakumar Yadav: इंग्लैंड ने दिया था बड़ा लक्ष्य

Rohit Sharma ने आगे बात करते हुए कहा कि “इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने अपनी बल्लेबाजी से हमारे ऊपर दबाव बनाया. इंग्लैंड के खिलाड़ियों की अच्छी साझेदारी ने हमें थोड़ा पीछे धकेल दिया. अगर वह 4 ओवर गेंदबाजी कर सकते हैं तो हम खिलाड़ियों को आजमाने में स्पष्ट थे. हमारे पास काम करने के लिए टीम के रूप में अच्छी चीजें हैं. अब तक भी चीजें काफी अच्छी हैं. हम हर एक मैच में अपना बेहतरीन प्रदर्शन करना चाहते है. आज का दिन हमारे लिए बाहर आकर गेंदबाजी करना एक बड़ी सीख थी और बल्लेबाजी भी. इस तरह के मैच से ही अनुभव मिलता है.”

इंग्लैंड (England) के खिलाफ तीसरे T20 मैच में भारतीय टीम को 17 रनों से हार का सामना करना पड़ा. पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड की क्रिकेट टीम ने 215 रन बनाए थे. इंग्लैंड के द्वारा दिए गए लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय क्रिकेट टीम ने 9 विकेट खोकर 198 रन बनाए. इस मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की 117 रनो की पारी बेकार गई. सूर्यकुमार यादव के अलावा कोई भी भारतीय खिलाड़ी बल्लेबाजी में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया. लेकिन फिर भी भारतीय टीम ने सीरीज पर 2-1 से कब्जा कर लिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here