T20 World Cup : हार्दिक पांड्या ने आईपीएल में शानदार वापसी की है जिसके बाद से ही वह चर्चा का विषय बने हुए है। इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले T20 वर्ल्ड कप को मद्देनजर रखते हुए हार्दिक पांड्या के फॉर्म को बहुत महत्वपूर्ण माना जा रहा है। आज के शानदार प्रदर्शन को देखकर पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने अपना बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हार्दिक पांड्या ना सिर्फ बल्ले से बल्कि गेंद से भी मैच का रुख पलट सकते है।

T20 World Cup

T20 World Cup : सुनील गावस्कर ने दिया बयान

पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने हार्दिक पांड्या की तारीफ करते हुए कहा कि वह नई गेंद से गेंदबाजी करने का भारत के लिए एक अच्छा विकल्प है। उन्होंने कहा “हार्दिक पांड्या एक गेम चेंजर हैं। नासिर तो वर्ल्ड कप बल्कि आने वाले सभी मैचों में वह भारत के लिए महत्वपूर्ण प्रदर्शन करेंगे। चाहे फिर वह नंबर पांच पर बल्लेबाजी करें यहां पहले या दूसरे नंबर पर गेंदबाजी। उन्हें नई गेंद के साथ बॉलिंग करते हुए भी देखा जा सकता है।”

आपको बता दें हार्दिक पांड्या ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 12 गेंदों में 31 रन की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की है। इस पर दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ ने हार्दिक पांड्या के बारे में कहा है, “आपको एक फिनिशर की जरूरत है। लेकिन हार्दिक पांड्या टीम इंडिया को सिलेक्शन में ऑलराउंडर का पैकेज देते हैं।”

पांड्या इसलिए है बहुत जरूरी:- ग्रीम स्मिथ हार्दिक पांड्या को टीम इंडिया के बैलेंस के लिए जरूरी मानते हैं। उन्होंने कहा कि, “हार्दिक पांड्या के बदौलत आप एक अतिरिक्त स्पिनर के साथ मैदान में उतरने का मौका मिलता है। या फिर आप एक्स्ट्रा बैट्समैन भी रख सकते हैं। हार्दिक का खेलना भारतीय टीम के लिए बहुत जरूरी है।”

इसके साथ ही हार्दिक पांड्या ने शानदार वापसी के साथ लिमिटेड ओवर्स में कप्तानी को लेकर दावा ठोका है। हाल ही में हार्दिक पांड्या की कप्तानी में इस आईपीएल की नई टीम गुजरात टाइटंस ने खिताब जीता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *