Uttarpradesh News : कभी ठुमके तो कभी चिपके, ‘छम्मक छल्लो’ डांस पर नाचे दरोगा, हुए सस्पेंड

0
251
Uttarpradesh News

Uttarpradesh News : प्रतापगढ़ के सांगीपुर थाने से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। थाने के दारोगा राजेश यादव को हाल ही में सस्पेंड कर दिया गया है। तिलक समारोह के दौरान राजेश यादव मंच पर जाकर बार गर्ल के साथ ठुमके लगाकर नाच रहे थे जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जांच करने पर पता चला कि सिपाही के तिलक समारोह में दरोगा जी बिना छुट्टी लिए पहुंच गए और डांस करने वालों के साथ ठुमके लगाए। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एसपी ने जांच करवाई।

Uttarpradesh News

Uttarpradesh News : यह पूरा मामला

सांगीपुर थाने में तैनात एक सिपाही का घर गाजीपुर में है। बुधवार के दिन कुछ सिपाही का तिलक समारोह था जिसमें दारोगा राजेश यादव भी पहुंच गए। खबर है कि दारोगा जी ने डांसरों के साथ ठुमके भी लगाए। गुरुवार को डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। तो एसपी सतपाल अंतिल ने संज्ञान लिया। एसपी ने सीओ लालगंज रामसूरत सोनकर को जांच करने के लिए कहा।

प्राथमिक जांच में सामने आया कि ना तो दारोगा राजेश यादव ने छुट्टी ली और ना ही समारोह में अनुमति लेकर गए थे। इसके बाद एसपी ने तुरंत दरोगा राजेश यादव को सस्पेंड कर दिया। इसके बाद लालगंज रामसूरत सोनकर को विस्तृत रूप से जांच करने के लिए कहा। इस बात का पता पुलिस अभी तक लगा रही है कि कितने लोग तिलक समारोह में गाजीपुर गए थे। इसके बाद आने के अन्य पुलिसकर्मियों को भी अपनी नौकरी की चिंता होने लगी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here