Lucknow: दिव्यांग छात्रा का शव हॉस्टल में फंदे से लटका मिला, बाकी विद्यार्थियों ने मचाया बवाल

0
67
Lucknow

Lucknow: लखनऊ (Lucknow) के शकुंतला मिश्रा राष्ट्रीय पुनर्वास विश्वविद्याल में अचानक एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली है। ऐसा बताया जा रहा है कि हॉस्टल के कमरे में छात्रा ने खुद को पंखे से लटका लिया। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि आसपास रहने वाले कुछ रिश्तेदारों का पता लगाया जा रहा है ताकि आगे की कार्रवाई की जाए।

ऐसा बताया जा रहा है कि छात्रा का नाम अंजली यादव है, वह 26 वर्ष की है। अंजली यादव बीएड की पढ़ाई कर रही थी। बीती रात अंजली यादव को उसकी हॉस्टल की कुछ लड़कियां खाने पर बुलाने आई थी, लेकिन उसने दरवाजा नहीं खोला। दरवाजा ना खोलने पर बाकी सहेलियों ने आसपास के लोगों को बुलाकर दरवाजा तुड़वाया तो देखा अंजली पंखे से लटकी हुई थी।

Lucknow

Lucknow: साथी विद्यार्थियों ने दिया धरना

ऐसा बताया जा रहा है कि अंजली को तुरंत ही नीचे उतारा गया और पास ही के निजी अस्पताल ले जाया गया। लेकिन वहां ले जाते ही डॉक्टर ने अंजली को मृत घोषित कर दिया। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई। फिलहाल पुलिस को किसी भी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिला है। वहीं दूसरी और साथी छात्राएं अपने मित्र की मौत के कारण काफी गुस्से में आकर यूनिवर्सिटी गेट पर धरने पर बैठ गई हैं। छात्राओं का कहना है कि वह चाहते हैं अंजली की आत्महत्या करने की छानबीन निष्पक्ष रुप से की जाए।

Lucknow

Lucknow: निष्पक्ष जांच की कर रहे मांग

अंजली के साथ पढ़ रहे बाकी स्टूडेंट का कहना है कि यह पता लगाना जरूरी है कि अंजकी ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया? मौके पर पहुंचे आला अधिकारी ने सभी स्टूडेंट को समझा-बुझाकर शांत करने की कोशिश की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here