Accident in UP : तेज रफ्तार होंडा सिटी और बाइक में हुई टक्कर, दो दोस्तों कि दुर्घटना में हुई मौत

0
581
Accident in UP

Accident in UP : मुजफ्फरनगर जनपद से एक कार एक्सीडेंट का मामला सामने आया है। मुजफ्फरनगर बुढ़ाना मार्ग पर थाना क्षेत्र के हरसोली पुलिस चौकी के पास हुआ हादसा। एक होंडा सिटी कार से बाइक सवार दो दोस्तों की मौत हो गई। जबकि तीसरे व्यक्ति की हालत अभी गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने गंभीर व्यक्ति को तुरंत ही अस्पताल पहुंचाया है। और तो और पुलिस में होंडा सिटी के मालिक को भी तुरंत पकड़ लिया है।

Accident in UP

Accident in UP : काम से मुजफ्फरनगर जा रहे थे

थाना क्षेत्र के गांव पालड़ी निवासी अनिल पुत्र छोटा, संदीप पुत्र सूरज भान और सुधीर पुत्र केशव यह तीनों बाइक से किसी काम से मुजफ्फरनगर जा रहे थे। जावर थाना क्षेत्र हरसोली चौकी के पास पहुंचे तो सामने से आई होंडा सिटी कार ने उन्हें टक्कर दे दी। टक्कर इतनी जोर की थी कि मौके पर ही संदीप और अनिल ने दम तोड़ दिया। और तो और सुधीर को अभी काफी गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया है।

बुढ़ाना मार्ग पर आसपास के लोगों ने पुलिस को इत्तला दी। पुलिस तुरंत मौका ए वारदात पर पहुंचकर घायल को अस्पताल ले गई। संदीप और अनिल की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस की छानबीन से पता चला है कि होंडा सिटी कार का ड्राइवर हरियाणा से है। वह हरियाणा से हरिद्वार को लौट रहा था। इस दुख भरी घटना से पूरे गांव में मातम का माहौल बन गया है। पुलिस ने ड्राइवर समेत गाड़ी को तुरंत ही कब्जे में ले लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here