Agra : आगरा के 3 पुलिस वालो को किया सस्पेंड, वजह सुन कर हो जाओगे चौकन्ने, करते थे ऐसा काम …!!!

0
94
up police

Agra: उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) में एक पुलिस हेड कांस्टेबल और 2 पुलिस कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है। यह तीनों पुलिसकर्मी हरी पर्वत थाने में तैनात थे। इन तीनों पुलिस कर्मचारियों पर यह आरोप है कि उन्होंने एक कैफे का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। इस वीडियो में एक युवक और युवती आपत्तिजनक स्थिति में थे। कैफे के अंदर जाते वक्त एक कॉन्स्टेबल ने उन दोनों युवक-युवतियों का वीडियो बना लिया था।

Agra

Agra: कैफे में बैठे युवक-युवती का बनाया वीडियो

तीनों पुलिस कांस्टेबल पर यह आरोप है कि वह कैफ़े में घुसकर सीढ़ियों से नीचे उतरे और नीचे उतरकर नीचे बनाई गई केबिन का पर्दा हटाकर छानबीन करने लगे। पर्दे के पीछे ज्यादातर लड़का और लड़की बैठे हुए होते हैं। जब पुलिस कॉन्स्टेबल ने पर्दा हटा कर देखा तो लड़का और लड़की आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए। पुलिस कॉन्स्टेबल ने उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया शेयर कर दिया। जिसके बाद पूरे शहर में हड़कंप सा मच गया है।

Agra: कार्यशैली पर उठे सवाल

आगरा (Agra) में पुलिस कार्यशैली पर लोग सवाल उठाने लगे हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि आज से करीब 12 दिन पहले हरीपर्वत पुलिस थाने के कर्मचारियों ने कैफ़े पर छापामारी की थी। उस वक्त कैफे में युवक और युवती पाए गए थे। इस मामले में सराय एक्ट का लाइसेंस न मिलने पर पुलिस ने जिला प्रशासन को मामले की शिकायत भेजी। वायरल हुए वीडियो की जानकारी एसएसपी को मिली है। एसएसपी ने यह आदेश दिया है कि पूरे मामले की छानबीन की जाए। जांच के दौरान तीनों पुलिस कांस्टेबल के ऊपर अनुशासनहीनता का आरोप लगा है।

Agra: किया गया तीनों को बर्खास्त

आगरा (Agra) के एसएसपी ने छानबीन करने के तुरंत बाद ही तीनों पुलिस कॉन्स्टेबल को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है। और तो और पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी ने थाना हरीपर्वत में तैनात हेड कॉन्स्टेबल रंजीत, कॉन्स्टेबल सौरभ कुमार व पीआरवी दो पहिया पर नियुक्त कॉन्स्टेबल ज्ञानेन्द्र सिंह पर कार्यवाही की है। इन तीनों कॉन्स्टेबल पर यह आरोप है कि इन तीनों ने वीडियो लीक कर अनुशासनहीनता स्वेच्छाचारिता, उद्दंडता कर पुलिस विभाग की छवि धूमिल की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here