Ayodhya: थाने में गोली चलने से मची अफरातफरी, कोतवाल लाइन हाजिर

0
30
Ayodhya

Ayodhya: कहा जाता है कि हथियारों के मामले में लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए लेकिन इसके विपरीत एक मामला सामने आया है जो कि अयोध्या के थाने का है जहां पर हथियारों की सफाई करते वक्त अचानक से गोली चल गई उसमें एक होमगार्ड व एक अधिवक्ता घायल हो गया

पूरा मामला यह है कि अयोध्या थाने में अचानक गोली चलने से अफरातफरी का माहौल हो गया, माल खाने में जमा 9 एमएम की पिस्टल को चेक करने के दौरान लापरवाही से काम करने के कारण गोली चल गई जिसमे दो लोग घायल हो गए

Ayodhya

जानकारी से पता चल है कि चार्ज के दौरान दीवान रमापति राम द्वारा अयोध्या थाने में जमा पिस्टल को चेक किया जा रहा था और लापरवाही के कारण अचानक गोली चल गए। जिससे वहां मौजूद होमगार्ड सुरेंद्र प्रताप सिंह व एक अधिवक्ता बदरूल दुजा को गोली के छर्रे जाकर लगे जिससे वे दोनो घायल हो गए। दोनों घायलों को तत्काल ही श्रीराम अस्पताल पहुंचाकर प्राथमिक इलाज करवाया गया, इसके बाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस मामले में एसएसपी प्रशांत वर्मा ने कार्रवाई की है और रमापति राम को निलंबित कर दिया गया हैं ,सीओ अयोध्या डॉ.राजेेश तिवारी से मिली सूचना के अनुसार अयोध्या कोतवाली के दीवान रमापति पांडेय कुछ दिनों पहले सेवानिवृत्त हो गए थे उनके स्थान पर सुनील यादव को चार्ज दिया गया था इसी दौरान सुनील यादव का भी गैर जनपद ट्रांसफर हो गया। जिसके बाद रमापति राम को मालखाने का चार्ज दिया था।

Ayodhya

जानकारी मिली हैं कि अधिवक्ता को कमर में गोली के छर्रे लगे व होमगार्ड को पैर में छर्रे लगे हैं, दोनों की हालत ठीक है। एसएसपी प्रशांत वर्मा ने अस्पताल में पहुंचकर दोनों घायलों की परस्थिति का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि पूरे मामले में आरक्षी रमापति राम की लापरवाही साबित हुई है, इसलिए रमापति राम को तुरंत प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है, आगे की जांच की जा रही है। अगर किसी अन्य की लापरवाही सामने आती है तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here