UP: खाने के लिए पति को बुलाने गई पत्नी, कमरे का नजारा देख हुई बदहवास…..

0
18
UP

UP: आजमगढ़ के मुबारकपुर थाना क्षेत्र में गजहड़ा चिकनपुरवा गांव में वहा के एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी। जानकारी के अनुसार पाता चला है कि युवक का पत्नी से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था।

कभी-कभी पति पत्नी के बीच एक छोटा सा झगड़ा भी बहुत बड़ी समस्या को जन्म दे देता है, इससे नाराज होकर पति पत्नी में से कोई भी अनहोनी भरा कदम उठा सकता है, ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ के मुबारकपुर थाना क्षेत्र में गजहड़ा चिकनपुरवा गांव से सामने आया हैं जहां पर ऐक युवक ने अपने ही घर में फांसी का फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली हैं

UP

पूरा मामला यह है की उत्तर प्रदेश के गजहड़ा चिकनपुरवा गांव निवासी अनिल पटवा जिनकी उम्र 30 वर्ष थी अनिल पटवा का सोमवार की शाम पत्नी से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। झगड़ा होने के बाद वह अपने कमरे में चला गया। पत्नी अपने काम में व्यस्त थी, देर रात पत्नी उसे खाने के लिए बुलाने गई तो उसे कमरे का दरवाजा अंदर से बंद मिला। कई बार आवाज देने पर व सभी कोशिश करने के बाद भी अंदर से कोई जवाब न मिलने पत्नि को कुछ बुरा होने का अंदेशा हुआ तब पत्नी ने कमरे की खिड़की से देखा तो अपने पति को छत के चुल्ले से गमछे के सहारे लटका हुआ दिखा।

UP

यह सब देख पत्नी घबरा गई और इसकी सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने रात के लगभग 10 बजे के आसपास कमरे के दरवाजे को तोड़कर शव को फांसी के फंदे से नीचे उतार कर अपने कब्जे में लिया और शव का पंचनामा कर आगे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here