Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर- श्रद्धा कपूर के फ़िल्म सेट पर अचानक आग लगने से 1 व्यक्ति की मौत, शूटिंग कैंसिल

0
566
Ranbir

Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर की अपकमिंग अननोन टाइटल फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर आग लग गई। फिल्म का सेट मुंबई के अंधेरी वेस्ट एरिया में लगाया गया है। शुक्रवार की शाम को हुए हादसे की वजह से एक व्यक्ति की मौत हो गई। एएनआई के रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना शुक्रवार शाम को 4:30 बजे के आसपास अंधेरी वेस्ट के चित्रकूट स्टूडियो में हुई। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा फिल्म की शूटिंग जल्द ही करने वाले थे, लेकिन हादसे की वजह से शूटिंग को रोक दी गई है।

Ranbir Kapoor

Ranbir Kapoor : 10:30 बजे के करीब आग को काबू में कर पाई

हमारे सूत्रों से पता चला है कि फायर ब्रिगेड की टीम 29 जुलाई रात के 10:30 बजे के करीब आग को काबू में कर पाई है। स्टूडियो में लगी अचानक आग का वीडियो चारों और तेजी से वायरल होता दिख रहा है। इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कितनी भयानक आग लगी हुई है और चारों तरफ काला धुंआ छा गया है। और तो और अब वायरल वीडियो में फायर ब्रिगेड की गाड़ी की आवाज भी सुनाई दे रही है।

फायर ब्रिगेड की टीम का कहना है कि आग इस एरिया की किसी दुकान में लगी थी, लेकिन जब छानबीन की गई तो पता चला कि यह आग का धुआँ तो स्टूडियो से निकल रहा है। वक्त रहते फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियां स्टूडियो में पहुंचकर आग को काबू में पाई। अधिकारी ने कहा कि आग एक अस्थायी पंडाल तक सीमित थी, जहां लकड़ी का कुछ सामान और अन्य चीजें रखी गई थीं।

Ranbir Kapoor : 400 डांसर के साथ शूट होना था सॉन्ग

ई टाइम्स के मुताबिक लव रंजन को इस सेट पर फिल्म के सबसे बड़े गाने की शूटिंग करनी थी। इस गाने में करीब 400 डांसर आने वाले थे। लव रंजन ने इस गाने के कुछ हिस्से को श्रद्धा कपूर के साथ पूरा कर लिया था। लेकिन आधा गाना होने के बाद श्रद्धा की अचानक तबियत खराब हो गई और शूटिंग को रोकना पड़ा। और वहीं दूसरी और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) तो अपनी ‘शमशेरा’ फिल्म की रिलीज को लेकर बिजी चल रहे थे। हाल ही में टीम को दुबारा इस गाने की शूटिंग के लिए आना था।

Ranbir Kapoor : सेट के तीन मंजिल में लगी थी आग

एफडब्ल्यूआईसीई सदस्य ने बताया कि सेट की तीनों मंजिलें जल गईं। आग की सूचना मिलते ही राजेश्वरी और लव रंजन ने अपने अपने सेट का पैकअप करवा दिया था। इस घटना के बाद कई लोग घबरा गए थे। और तो और कुछ लोगों का कहना है कि ग्रुप के कुछ लोग लापता भी है। इस पूरे मामले के बारे में अभी तक पूरी बातें सामने नहीं आ पायी आई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here