Breaking News : जौनपुर में हुआ गैस रिसाव, पांच लोग झुलसे, बचाने गए युवक सहित तीन की मौत

0
505
Breaking News

Breaking News : जौनपुर के महराजगंज के केवटली गांव में गुरुवार सुबह एक घर मे गैस सिलेंडर फटने से बड़ा हादसा हो गया। जब गैस पर दूध गर्म हो रहा था तो अचानक आग लगने से पति पत्नी और 2 बच्चों सहित पांच लोग आग में झुलस गए। इस बड़ी घटना से परिवार में कोहराम मच गया। आसपास के लोगों ने मिलकर आग को काबू में किया। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और आसपास के लोगों की मदद से झुलसे हुए लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया। प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टर ने सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल पहुंचने के बाद तीन लोगों की मौत हो गई।

मिली खबर के अनुसार केवटली गांव की निवासी अखिलेश विश्वकर्मा की 28 वर्षीय पत्नी नीलम अपने छप्पर के घर में दूध गर्म कर रही थी। छप्पर वाले घर में उसके दो बच्चे 5 वर्षीय शिवांश और 3 वर्षीय युवराज सहित उसका 30 वर्षीय पति अखिलेश सो रहा था। इसी दौरान गैस सिलेंडर की पाइप से रिसाव हो गया।

Breaking News

Breaking News : आग ने बड़ा विकराल रूप धारण कर लिया

इस बात की जानकारी नीलम को नहीं हुई। नीलम ने जैसे ही दूध गर्म करने के लिए गैस चूल्हे का रेगुलेटर चालू करके माचिस जलाई वैसे ही आग पकड़ गयी। अचानक लगी इस आग ने बड़ा विकराल रूप धारण कर लिया। देखते ही देखते पूरे छप्पर में आग फैल गई। इसमें निलम के अलावा परिवार के सभी सदस्य जलने लग गए। नीलम की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए।

आपको बता देना चाहिए इसके बड़े भाई 32 वर्षीय सुरेश ने आग लगे छप्पर में घुसकर लोगों को बचाने की कोशिश की। उनको बचाने की कोशिश में वह खुद भी झुलस गया। बाद में ग्रामीणों की मदद से सबको बाहर निकाला गया। सूचना मिलने पर पुलिस स्थानीय लोगों की मदद से घायल लोगों को सीएचसी ले गई। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने सभी मरीजो को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। परिवार को बचाने की कोशिश करने वाला सुरेश, अखिलेश की पत्नी नीलम और बेटे शिवांश की मौत हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here