Breaking News : पत्नी को ससुराल छोड़ने गए युवक की लोगों ने पीटकर की हत्या, साले के बहकावे में आकर की थी चोरी

0
558
Breaking News

Breaking News : अकबराबाद थाना क्षेत्र की पनेठी चौकी के पास सोमवार को भीड़ ने एक लुटेरे को पीटा, जिसकी बाद में जेएन मेडिकल कॉलेज में उपचार के दौरान मौत हो गई। डॉक्टरों के पैनल ने वीडियोग्राफी की निगरानी में पोस्टमार्टम किया जिसमें पता चला सिर में गंभीर चोट लगने से युवक की मौत हो गई है। पुलिस ने युवक के भाई के कहने पर तीन नामजद और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस चौकी से डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर सोमवार को शाम 4:30 बजे रेनू निवासी पनेठी के साथ एक बाइक सवार दो युवकों मोबाइल और जंजीर लूट की घटना को अंजाम दिया। शोर मचाने पर ग्रामीणों ने एक युवक को पकड़ लिया और दूसरा भाग निकला। पकड़े गए बदमाश को ग्रामीणों ने बुरी तरह पीटा और बाद में पुलिस को सौंप दिया।

Breaking News

Breaking News : दोनों युवक रिश्ते में थे जीजा-साला

लुटेरे की पहचान 27 वर्षीय रवि पुत्र सुखराम निवासी नगला बंजारा, मीरपुर, हरदुआगंज के तौर पर हुई है। पुलिस ने उसे सीएचसी अकबराबाद में भर्ती कराया था। जहां से डॉक्टर उसे जिला अस्पताल ले गए। वहां से घायल लुटेरे को जेएन मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। मंगलवार सुबह जल्दी उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई।

मृतक रवि के भाई चमन ने बताया अकबराबाद के गांव महमूदपुर की निवासी तुलसी के साथ रवि की शादी हुई थी। उसके दो बच्चे भी हैं। सोमवार को रवि अपनी पत्नी और बच्चों को लेकर महमूदपुर गया था। वहां पहुंचने के बाद उसके साले अशोक ने ही उसे लूट करने के लिए बहकाया था। घटना को अंजाम देने के बाद अशोक वहां से भाग निकला।

साला अशोक बचकर भाग निकला:- अशोक रात के करीब 10 बजे महमूदपुर पहुंचा। वहां एक गांव के व्यक्ति से उसकी लड़ाई भी हो गई लेकिन वहां से भी वह भाग गया। रवि के बारे में बताया कि वह कपड़े लेकर फेरी लगाता है और अपने परिवार को पालता है। सात भाई बहनों में वह तीसरे नंबर का था। लूट के दौरान रवि की ही बाइक इस्तेमाल की गई थी। मारपीट करने वाले नामजद आरोपी गांव से फरार हो गए। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here