Bulandshahar: सोशल मीडिया पर लोग फेमस होने के लिए आजकल क्या कुछ नहीं करते। कई लोग अपनी जान जोखिम में डालकर नए-नए स्टंट के वीडियो बनाते रहते हैं। ऐसे में ही एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होता दिख रहा है। आप उस वीडियो में देख सकते हैं कि 3 लड़के रेलवे ट्रैक पर अपनी बाइक को दौड़ा रहे हैं। अगर उसी वक्त रेलवे ट्रैक पर कोई ट्रेन सामने से आ जाती तो बहुत बड़ी दुर्घटना होने की संभावना बढ़ जाती। पुलिस की नजर में वीडियो आते ही पुलिस ने तुरंत तीनों लड़कों की जान पहचान कर कानूनी कार्यवाही करना शुरू कर दिया है।

Bulandshahar

Bulandshahar : रेलवे ट्रैक पर बाइक से कर रहे थे स्टंट

यह वीडियो उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर (Bulandshahar) का बताया जा रहा है। जो कि करीब 15 दिन पहले का वीडियो है। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में तीन युवक रेलवे ट्रैक पर बाइक भगाते हुए दिख रहे हैं। और तो और एक युवक अपने तीनों दोस्तों का वीडियो बनाता हुआ नजर आ रहा है।

Bulandshahar : वायरल हुआ वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़का बाइक चला रहा है और उसके पीछे बैठा लड़का चलती बाइक पर खड़ा हो गया है। वीडियो को देखते हुए आप समझ सकते हो कि अगर गलती से कोई ट्रेन उसी वक्त आ जाती तो कितना बड़ा हादसा हो सकता था। और तो और इन तीनों व्यक्तियों का बचना नामुमकिन हो जाता।

Bulandshahar : तीनों की तलाश जारी

ऐसा बताया जा रहा है कि बुलंदशहर (Bulandshahar) जनपद के ककोड़ा थाना इलाके के वैर रेलवे स्टेशन के पास का यह वीडियो है। पुलिस ने वीडियो में देख रहे तीनों लड़कों की जान पहचान कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। तीनों लड़कों के खिलाफ चालान काटा गया है और पुलिस ने बाइक को अपने कब्जे में ले लिया है।

सिकंदराबाद सीईओ सत्येंद्र सिंह का कहना है कि रेलवे ट्रैक पर बाइक चलाने वाले तीनों आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इन तीनों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। और तो और बाइक का एमवी एक्ट में चालान काटा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *