Shehnaaz Gill: कभी हाथ में दिखी चप्पल लेकर, तो कभी बोया किसानों के साथ धान, देखे शहनाज़ गिल का देसी अंदाज

0
88
Shehnaaz Gill

Shehnaaz Gill: पंजाब (Punjab) की कैटरीना कैफ कहीं जाने वाली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अब एक सुपरस्टार से कम नहीं है। यह तो हम सभी जानते हैं कि बिग बॉस रियलिटी शो ने कई लोगों की किस्मत रातों-रात बदल दी है, जिसमें से शहनाज भी एक है। इन दिनों शहनाज का एक वीडियो उनके फैंस को काफी ज्यादा लुभा रहा है। शहनाज ने सोशल मीडिया पर अपना एक यूट्यूब का ब्लॉग शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) धान बोती हुई, बारिश में मस्ती करती हुई नजर आ रही है।

शहनाज इस यूट्यूब के ब्लॉग में बारिश के सुहावने मजे लेती हुई दिख रही है। आप देख सकते हैं कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) कभी तो धान बोती हुई नजर आती है तो कभी वह झरने की तलाश में मीलों तक चलती हुई नजर आती है। शहनाज ने अपने फॉलोअर्स को यह मैसेज दिया है कि अपनी लाइफ को एंजॉय करना चाहिए। लेकिन शहनाज यह भी कहती है कि वह अकेली है और वह अकेली ही काफी खुश है।

Shehnaaz Gill

Shehnaaz Gill: देखे शहनाज़ गिल का देसी अंदाज

शहनाज का यह वीडियो उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और तो और शहनाज का यह सिंपल अंदाज बिल्कुल ही निराला है।

आप देख सकते हैं कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) भीगने के बाद किस तरह से कांप रही है, लेकिन शहनाज का कहना है कि हमें अपने आप को थोड़ा सा वक्त देना चाहिए। ताकि हमें अंदरूनी शांति मिल सके और हम खुश रह सके। मुंबई (Mumbai) के जंगलों में घूम रही शहनाज भूख के मारे एक फल खाने जा रही थी लेकिन उसे जहरीला समझकर नहीं खाया।

अगर हम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के काम की बात करें तो शहनाज, सलमान खान (Salman Khan) की मूवी ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करती हुई नजर आएगी। इससे पहले भी शहनाज ने दिलजीत दोसाँझ (Diljit Dosanjh)के साथ पंजाबी मूवी ‘हौसला रख’ में काम किया था। फिल्मों के साथ-साथ शहनाज कभी म्यूजिक एल्बम में तो कभी फैशन शो में नजर आती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here