Firozabad: प्रश्न का जवाब ना देने पाने पर, टीचर ने छात्र को बुरे तरीके से पीटा, हाथ टूटा

0
100
firozabad

Firozabad : फिरोजाबाद (Firozabad) के जसराना में एक स्कूल के शिक्षक ने विद्यार्थी से सवाल का जवाब ना मिलने पर पिटाई करते हुए उसका हाथ ही तोड़ दिया। शिक्षक की शिकायत करने पर शिक्षक ने पहले तो छात्र का इलाज करने के लिए हामी भरी, लेकिन बाद में वह अपनी बात से मुकर गए। छात्र के परिवार वालों ने शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने छात्रा का मेडिकल चेकअप के लिए भेज दिया है।

student

Firozabad : 9 जुलाई की है घटना

फिरोजाबाद (Firozabad) के जसराना के गांव कौरारा के निवासी बुजुर्ग शेर सिंह का पुत्र मनीष गांव के प्राथमिक विद्यालय में कक्षा पांचवी में पढ़ता है। 9 जुलाई को शिक्षक ने उस से एक सवाल पूछा जिसका जवाब ना मिलने के कारण शिक्षक ने मनीष को पीटना शुरू कर दिया। शिक्षक में इतनी बुरी तरीके से मनीष की पिटाई की कि उसका हाथ फैक्चर हो गया। मनीष के पिता ने कहा है कि शिक्षक मनीष का इलाज करवाएं। शिक्षक ने पहले तो हामी भर ली, जिस वजह से मनीष के पिता ने पहले एफआइआर नहीं करवाई। एफआईआर ना कराने की वजह से शिक्षक अपनी बात से मुकर गया। इसलिए अब शेर सिंह ने शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

Firozabad : विभाग ने शिक्षक को भेजा नोटिस

फिरोजाबाद (Firozabad) के जसराना निवासी मनीष के पिता मनीष को लेकर पुलिस थाने गए और सारा मामला वहां दर्ज करवाया। वे चाहते हैं कि शिक्षक पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मनीष का मेडिकल चेकअप करवाया है। एसएसआई विकास अत्री ने कहा मामले की जांच की जा रही है। खंड शिक्षा अधिकारी राजकुमार ने कहा है कि छात्र की पिटाई करना यह मामला संज्ञान में आया है। शिक्षक को नोटिस देकर उनसे जवाब मांगा जा रहा है। शिक्षक द्वारा जवाब देने के बाद आगे की कार्रवाई शुरू कर दी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here