Noida: खाना बनाने वाला व्यक्ति करता था घरो मे चोरी, ऐसे बनवाता था नकली चाबी

0
103
Noida

Noida: पुलिस ने एक कुक को गिरफ्तार किया है जो कि घर में घुसकर किया करता था चोरी। नोएडा (Noida) कोतवाली सेक्टर 39 से पुलिस ने एक कुक हिरासत में लिया है। ऋषिकेश मुखर्जी के अंदाज में घर में खाना बनाने की नौकरी लेकर घर में गुस्सा था। घर में घुसकर डुप्लीकेट चाबी बनाकर केस और गहने लेकर फरार हो जाया करता था। आरोपी चोर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। उसके पास से 3 लाख रुपए के जेवर मिले हैं। और तो और चोरी के कई सामान भी मिले हैं। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है।

Noida : एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया

नोएडा (Noida) जोन के एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया है कि नोएडा (Noida) कोतवाली सेक्टर 39 पुलिस ने अशोकनगर से कुक अनुज कुमार बनर्जी को गिरफ्तार किया है। अनुज फ्लैट, सोसाइटी और घरों में जाकर बावर्ची का काम किया करता था। वह डुप्लीकेट चाबी बनाने के लिए अपने फोन से तस्वीरें खींच लिया करता था। खींची गई फोटो के आधार पर वह डुप्लीकेट चाबी बना लेता था। जब अनुज को घर में कोई नजर नहीं आता तब वह घर से जेवर और पैसे लूट कर फरार हो जाता था। बावर्ची होने की वजह से कोई भी आसपास का इंसान इस पर शक नहीं करता था।

cook

Noida : नकली चाबी बनाकर देता था घटना को अंजाम

सोसाइटी के कई लोगों की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने इस मामले पर ध्यान देना शुरू कर दिया। पुलिस की छानबीन से पता चला कि अनुज नकली चाबी बनाकर घटना को अंजाम देता था। अनुज के पकड़े जाने के बाद पुलिस ने सख्ती के साथ पूछताछ शुरू कर दी तब जाकर उसने सारी सच्चाई सामने रख दी।

नोएडा (Noida) पुलिस ने अनुज को पकड़े जाने के बाद अनुज के पास से एप्पल आईपैड, चांदी की थाली, एक कटोरी, 5 हाथ के कंगन, दो पायल, सात चाबी और चार साड़ी सहित कई सारी चीजें बरामद की गई है। पुलिस का कहना है कि अनुज इतनी सफाई से काम करता था कि घर वालों को कुछ दिन तक पता ही नहीं चलता था कि उनके घर चोरी हो गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here