Gaziabad: बाइक पर 7 लोगों को सवारी करते देख हर कोई हैरान, पुलिस ने काटा इतना बड़ा चालान

0
482
gaziabad

Gaziabad: दिल्ली से सटे गाजियाबाद (Gaziabad) से बाइक सवारी का वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो गाजियाबाद के विजय नगर थाना क्षेत्र के प्रताप विहार रोड का है। आप देख सकते हैं कि बाइक पर करीब 7 लोग सवार है। यह 7 लोग एक बाइक पर बैठकर अपनी हीरोपंती दिखा रहे थे, जिसका वीडियो किसी अनजान व्यक्ति ने बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया।

Gaziabad

Gaziabad : ट्रैफिक नियमों का किया उल्लंघन

इन बाइक सवार लोगों ने यातायात के नियमों का उल्लंघन किया है। बाइक के पीछे चल रहे दूसरे वाहन के व्यक्ति ने यह वायरल वीडियो बनाया है। जो की बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर छा गया। जब यह वायरल वीडियो गाजियाबाद (Gaziabad) के यातायात पुलिस अधिकारियों के ध्यान में आया तो वह लोग तुरंत ही कार्रवाई में जुट गए।

गाजियाबाद (Gaziabad) आरटीओ ऑफिस ने इस बाइक सवार से अच्छी खासी चालान काटी है। बाइक पर सवार 7 लोगों ने यातायात के नियमों का उल्लंघन किया और साथ ही साथ में और भी कई नियमों का उल्लंघन किया है। जिस वजह से इनको 24 हजार का चालान दिया गया है। वायरल वीडियो में दिख रही बाइक का नंबर UP-14-CH 1409 है।

Gaziabad : भारी-भरकम चालान के बाद भी यह चेतावनी दी

इस भारी-भरकम चालान के बाद यातायात पुलिस ने भी यह चेतावनी दी है कि बाइक को बाइक समझकर ही इस्तेमाल किया जाए। बाइक के भी कुछ नियम होते हैं, जिसका पालन करना अत्यंत जरूरी होता है। अगर बाइक को सेवन सीटर कार की तरह इस्तेमाल किया जाएगा तो उसके लिए भारी भरकम चालान भी काटा जाएगा।

सिर्फ यही नहीं आज से कुछ टाइम पहले भी गाजियाबाद (Gaziabad) का एक वीडियो वायरल हुआ था। उस वीडियो में भी दिख रहा था कि यातायात नियमों का कैसे उल्लंघन किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here