Kannauj: रात को घर के बाहर सो रहे व्यक्ति का हुआ मर्डर, धारवाले हथियार का किया गया इस्तेमाल

0
270
murder

Kannauj: उत्तर प्रदेश के कन्नौज (Kannauj) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। कन्नौज में घर के बाहर सो रहे एक व्यक्ति की किसी धारदार वस्तु से काट कर हत्या कर दी। आसपास के लोगों को जब इस घटना के बारे में पता चला तो सब जगह सनसनी सी मच गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस तुरंत ही पूरे मामले की छानबीन के लिए पहुंच गई। फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट चुकी है।

Kannauj

Kannauj: धार वाली वस्तु से काटा गला

कन्नौज (Kannauj) सदर कोतवाली क्षेत्र के जलालपुर ठकुरन गांव के रहने वाले कैलाश राठौड़ अपने घर के दरवाजे पर सो रहे थे। उसी दौरान रात के करीब 3:00 बजे के आसपास पड़ोसी गांव के रहने वाले सुरेंद्र, अयाज और सहलू कैलाश राठौड़ के घर के यहां पर आए। इन तीनों ने मिलकर कैलाश राठौड़ की हत्या कर दी और फिर मौका ए वारदात से फरार हो गए। मृतक के भाई अरविंद कुमार को जैसे ही पता चला उसने तुरंत ही पुलिस को इत्तला दे दी।

घटनास्थल पर पुलिस तुरंत ही पहुंच कर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कैलाश राठौड़ के परिवार द्वारा मुकदमा दर्ज कराने पर पुलिस ने उन तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल पूरे मामले की छानबीन अभी जारी है।

Kannauj: आरोपियों को पकड़कर पुलिस कर रही पूछताछ

एक न्यूज एजेंसी के अनुसार जलालपुर ठाकुर गांव के रहने वाले कैलाश राठौड़ की शनिवार रात तीन व्यक्तियों ने धारदार वस्तु से हत्या कर दी। कैलाश राठौड़ अपने ही घर के बाहर दरवाजे के पास सो रहा था। सुबह परिवार वालों को कैलाश राठौड़ का सिर कटा हुआ मिला। पुलिस अधीक्षक कुंवर अनुपम सिंह का कहना है कि रविवार की सुबह पता चला कि इस घटना में 3 लोग जुड़े हुए हैं। फिलहाल तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि तीनों आरोपियों को जल्द ही हिरासत में ले लिया जाएगा। फिलहाल पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ करना शुरू कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here