Noida: 7 घंटे में ही किडनैप की गई 3 साल की बच्ची को पुलिस ने ढूंढा, किडनैपर्स को किया गया गिरफ्तार

0
95
kidnape

Noida: नोएडा (Noida) पुलिस ने अपनी बहादुरी से किडनैप हुए 3 साल के बच्चे को 7 घंटे में अपहरणकर्ताओं से छुड़ा लिया। पुलिस का यह कहना है कि बच्चे को किडनैप पैसे के लिए किया गया था। फिलहाल पुलिस ने एक आरोपी को अपने हिरासत में ले लिया है। यह आरोपी बुलंदशहर खुर्जा का रहने वाला है। अच्छी बात यह है कि पुलिस ने बच्चे को सही सलामत आरोपियों के चुंगल से छुड़ा लिया है।

Noida

Noida : 3 साल का बेटा किडनैप

ऐसा बताया जा रहा है कि दौसा राजस्थान की एक महिला नोएडा (Noida) के डेल्टा-2 इलाके में अपने मायके आई हुई थी। उसी वक्त महिला का यह 3 साल का बेटा किडनैप हो गया। बच्चे के परिवार वालों ने तुरंत ही पुलिस को इत्तला दे दी थी। जिसके बाद नोएडा (Noida) पुलिस तुरंत ही इस गुत्थी को सुलझाने में लग गई थी।

जिस चाय की दुकान पर दो व्यक्तियों ने बच्चे को अगवा किया था। उन्हें एक सीसीटीवी कैमरे में देख लिया गया। सीसीटीवी की फोटोस देखने के बाद पुलिस ने पता लगा है कि जिस आरोपी ने बच्चे को किडनैप किया है, उसका नाम प्रमोद है। वह व्यक्ति जगत फार्म पर टेलर का काम किया करता है।

Noida: बच्चे को बेचने पर था आरोपियों

पुलिस ने जब अपनी छानबीन से प्रमोद को ढूंढना चालू किया तो पता चला कि प्रमोद डेल्टा 2 के पास वाले श्मशान घाट के पास छुपा हुआ है। जब तक पुलिस वहां पहुंची तब तक वह वहां से फरार हो गया। कहीं से कुछ पता ना चलने पर पुलिस ने उसके गांव बुलंदशहर खुर्जा मैं रेड की और बुलंदशहर से प्रमोद को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस का कहना है कि आरोपी ने 3 साल के मासूम बच्चे के मुंह पर पट्टी बांध कर एक कमरे में बंद कर रखा था। और तो और छानबीन के दौरान आरोपी ने बताया कि वह बच्चे की जान के बदले अच्छी रकम उसके परिवार वालों से मांगने वाला था। आरोपी ने यह भी बताया कि अगर परिवार वाले अच्छी रकम नहीं देते तो वह बच्चे को किसी और को बेच देता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here