Bareilly: मालगाड़ी में फंसा युवती का सिर, पुलिस कर रही धड़ की तलाश, मौत की आशंका

0
101
Bareilly

Bareilly: बरेली (Bareilly) के रामगंगा रेलवे स्टेशन से एक हादसा सामने आया है। रामगंगा रेलवे स्टेशन को शनिवार के दिन एक दिल दहला देने वाला मंजर सामने आ गया मालगाड़ी के इंजन में एक महिला का सर कटा हुआ मिला है। मालगाड़ी के ड्राइवर को इस मामले के बारे में तब पता चला जब वह अपने जंक्शन से रोजा होते हुए शाहजहांपुर के रास्ते बरेली (Bareilly) जंक्शन पहुंचा।

बरेली (Bareilly) जंक्शन यार्ड में ड्राइवर चेंजिंग ओवर के लिए आता है। यहां से दूसरा ड्राइवर मालगाड़ी को आगे ले जाता है। लेकिन ड्राइवर गाड़ी आगे ले जाने से पहले वह इंजन की छानबीन कर रहा था कि अचानक उसे इंजन में फंसा महिला का सिर नजर आया। हालांकि सिर को देखकर ऐसा लग रहा है कि यह हादसा काफी दिनों पहले हो चुका है।

Police

Bareilly : किसी को भी इस महिला के बारे में कुछ नहीं पता

इंजन में फंसे महिला के सिर की खबर पुलिस को मिलते ही बात तुरंत रेलवे स्टेशन पर पुलिस मौजूद हो गई। पुलिस ने पहले तो रेलवे स्टेशन पर ही आए यात्रियों से पहचान कराने की कोशिश की। लेकिन किसी को भी इस महिला के बारे में कुछ नहीं पता। बाद में पुलिस ने महिला के शरीर के लिए दूर तक छानबीन की लेकिन शरीर का भी कोई अता पता नहीं चल पाया। इस घटना के बारे में आसपास के और भी कई स्टेशनों में मैसेज पहुंचाया गया है। बरेली (Bareilly) जंक्शन पुलिस ने महिला के सिर को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Bareilly : हादसे के दौरान हुई होगी मौत

सीईओ देवी दयाल ने बताया कि रोजा की तरफ से आई ट्रेन रामगंगा स्टेशन पर रुकी हुई थी। उस दौरान जब ड्राइवरों की अदला बदली शुरू हुई तब एक ड्राइवर की नजर अचानक इंजन में फंसे महिला के सिर पर पड़ी। यह महिला का सिर इंजन के पाइप के ऊपर फंसा हुआ था। फिलहाल शरीर को ढूंढने की कोशिश जारी है। रूट क्लियर होने पर महिला की बॉडी मिलती है तो आगे की कार्रवाई शुरू कर दी जाएगी। पुलिस का मानना है कि इंजन से महिला की टक्कर होने के कारण यह हादसा हो गया है, जिस वजह से महिला का सिर उसकी बॉडी से अलग हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here