Kanpur: पत्नी ने अपने बीजेपी नेता पति को किसी और के साथ आपत्तिजनक हालत ने पकड़ा, गुस्से में आकर चप्पलों से की जमकर पिटाई

0
89
bjp

Kanpur: उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में बीजेपी नेता मोहित सोनकर को उनकी पत्नी ने रंगे हाथ पकड़ा। दरअसल मामला यह है कि बीजेपी नेता मोहित सोनकर अपनी साथी बीजेपी महिला नेता के साथ रोमांस कर रहे थे। जब यह दोनों नेता बंद कमरे में साथ में वक्त बिता रहे थे, उसी दौरान मोहित सोनकर की पत्नी वहां पर पहुंच गई। अपने पति को किसी और महिला के साथ देख कर पत्नी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया था और सिर्फ इतना ही नहीं पत्नी ने अपने पति को चप्पलों से मारते हुए गाली देना शुरू कर दिया।

Kanpur

Kanpur: पति को आपत्तिजनक हालत में देख पत्नी हुई आग बबूला

यह पूरी घटना शनिवार रात की बताई जा रही है। उस वक्त पत्नी के साथ मोहित के साथ ससुर जी आए हुए थे। पत्नी और उसके माता-पिता ने मोहित को पीट-पीटकर, उसे सड़क पर लेकर आ गए। जिसका किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

ऐसा बताया जा रहा है कि जब मोहित सोनकर की पत्नी मोहित को पीट रही थी। उसी दौरान घटनास्थल पर पुलिस भी पहुंच गई। लेकिन मोहित की पत्नी इतनी ज्यादा गुस्से में थी कि उन्होंने बिना पुलिस को देखे ही अपने पति को पिटती ही चली गई। पत्नी और ससुराल वालों ने बीजेपी नेता बिंदु गोयल को भी जमकर पीटा।

Kanpur: बीजेपी नेता की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल

वायरल हुए वीडियो को लेकर जब कानपुर (Kanpur) की बीजेपी नेता बिंदु गोयल से सवाल पूछे गए तो वह अपनी आंखें बंद कर चुपचाप नजरें झुकाए बैठी रही। उन्होंने एक भी सवाल का जवाब नहीं दिया। लेकिन उनके शरीर और चेहरे पर लगी चोटों से सारी बातें अपने आप ही साफ हो गई।

Kanpur: एक घंटे तक चली मारपीट

यह हमारा मारा पीटी करीब एक घंटे तक चलती रही और उसके बाद दोनों पक्षों के लोग चले गए। पुलिस का कहना है कि इस मामले में किसी ने भी एफआईआर दर्ज नहीं कराई है। वहीं दूसरी ओर इस पूरी घटना पर कानपुर (Kanpur) साऊथ की बीजेपी अध्यक्ष बीना आर्या का कहना है उनके संज्ञान में अभी यह मामला नहीं आया है, न ही उन्होंने इसका वीडियो देखा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की मोहित सोनकर बुंदेलखंड के क्षेत्रीय मंत्री है। इनके शादी आज से 6 साल पहले हुई थी, लेकिन मोहित और उनकी पत्नी के संबंध अच्छे नहीं बताए जा रहे और अब उनकी पत्नी ने मोहित को किसी और के साथ देखने के कारण बात और बढ़ गई है। फिलहाल इस मारा पीटी का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here