Pilibhit: शादी करने के 4 घंटे बाद ही दूल्हे को जाना पड़ा जेल…. Kya है इसका कारण, पढ़े पूरी खबर

0
99
Pilibhit

Pilibhit: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत (Pilibhit) में एक अनोखी शादी का मामला सामने आया है। दूल्हा खुद 4 घंटे की पैरोल की छुट्टी पर घर आया था और उसी दौरान उसने शादी कर ली। दुल्हन के साथ सात फेरे लिए और 4 घंटे पूरे होते ही वापस जेल चला गया। पूरे गांव में इस अनोखी शादी की चर्चा गूंज रही है।

Pilibhit: दूल्हा शादी के बाद ही गया जेल

सोनम नाम की महिला ने पुलिस में यह शिकायत कराई थी कि एक युवक ने उससे शादी का झांसा देकर पहले उसके साथ शोषण किया और फिर शादी से इंकार कर दिया। युवती द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार पुलिस ने युवक को 376 के तहत केस दर्ज कर हिरासत में ले लिया था। जब युवक को जेल भेज दिया गया तो उसके बाद युवक के परिवार वालों की अकल ठिकाने पर आ गई और वह युवती के परिवार के साथ समझौता करने के लिए तैयार हो गए। युवती के परिवार वालों ने शादी का प्रस्ताव सामने रखा। जिसे युवक के परिवार वालों को मानना ही पड़ा और फिर 23 अगस्त के दिन शादी करने का फैसला लिया गया।

Pilibhit: संबंध बनाकर किया शादी से मना

कोर्ट के जज ने यह फैसला सुनाया कि कोर्ट में अपना हल्फनामा दाखिल किया जाए और उसके बाद 4 घंटे के पैरोल की छुट्टी देकर शादी कर शादी का सबूत कोर्ट में पेश कर दिया जाए। कोर्ट का आदेश सुनने के बाद जेल से निकलकर अमित कुमार को मंदिर पहुंचाया गया और युवती भी सज्ज सवरकर मंदिर पहुंच गई थी। सोनम और अमित ने पुलिस की निगरानी में शादी की। ऐसा बताया जा रहा है कि मंदिर में भारी मात्रा में पुलिस फोर्स को तैनात किया गया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हवन कुंड के चारों तरफ पुलिस के आदमी खड़े थे। और तो और जेल का वज्र वाहन भी मंडप के पास मौजूद था। शादी की सारी रस्में पूरी होने के बाद अमित को वापस जेल भेज दिया गया और दुल्हन रोती बिलखती हुई अपने ससुराल को रवाना हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here