Lucknow: खिलाड़ियों का खाना रखा गया टॉयलेट में, वीडियो हुआ वायरल, खेल अधिकारी निलंबित….

0
28
Lucknow

Lucknow: सहारनपुर जिले में कबड्डी प्रतियोगिता के दौरान टायलेट में खाना रखे जाने पर राज्य सरकार ने कार्रवाई करते हुऐ, क्षेत्रीय खेल अधिकारी को उनके पद से निलंबित कर दिया हैं।

पूरा मामला यह है कि उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में भीमराव अंबेडकर स्पोर्ट्स स्टेडियम में कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा था जहां पर खिलाड़ियों के लिए जो खाना था वह टॉयलेट में रखा हुआ था जिसका किसी ने फोटो व वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जिसे देख लोगों ने उसकी काफी निंदा की और उत्तर प्रदेश सरकार ने इस मामले में तुरंत ही एक्शन लेते हुए क्षेत्रीय खेल अधिकारी अनिमेष सक्सेना को तुरंत प्रभाव से निलंबित कर दिया, पुरी घटना की जांच जिलाधिकारी सहारनपुर को सौंपी गई है।

Lucknow

मुख्य खेल सचिव नवनीत सहगल ने बताया हैं कि खाना बनाने और खिलाड़ियों को खाना उपलब्ध कराने वाले ठेकेदार को ब्लैकलिस्ट कर दिया गया हैं व भविष्य में कोई भीग काम न देने की सख्त चेतावनी दी गई है। साथ ही क्षेत्रीय खेल अधिकारी के अधीनस्थ इस कार्यक्रम में खाना परोसने का कार्य करने वाले विभागीय कर्मियों को लिखित में जवाब देने के लिए कहा गया हैं।

Lucknow

इसके अलावा प्रदेश के सभी क्षेत्रीय खेल अधिकारियों को सख्त चेतावनी दी है कि खिलाड़ियों को सुविधा देने में किसी भी प्रकार की कोई भी लापरवाही नही की जाए, वरना उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here