Mathura : Mathura में एक पिता ने लगाई बेटी की 1 लाख रूपये बोली, शादी के नाम पर कर रहा था सौदेबाजी

0
114
Mathura

Mathura : Mathura (मथुरा) से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। पिता ने अपनी बेटी की शादी के नाम पर अपनी बेटी का ही 1 लाख रुपए में सौदा कर दिया। वक्त रहते बेटी को अपने पिता की सारी काली करतूतों का पता चल गया और उसने अपनी जान बचाने के लिए पुलिस को फोन मिला दिया। पुलिस सही वक्त पर आने से वहां के लोग घबरा गए। लड़की के पिता समय 4 लोग पकड़े गए। लेकिन अभी भी एक आरोपी फरार है।

1 lakh

Matura : पिता ने लगाई बेटी की बोली

यह पूरा मामला मथुरा (Mathura) हाईवे क्षेत्र का है। पुलिस ने शादी के नाम पर लड़की खरीदने के मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया। इस पूरे मामले में लड़की के पिता भी शामिल है। इन आरोपियों में से एक आरोपी फरार है जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

पुलिस ने बताया कि पीड़ित बेटी ने वक्त रहते पुलिस को कॉल किया था। लड़की ने बताया कि उसके पिता किसी रवि चौधरी कृष्णा नगर निवासी से 1 लाख रुपए में शादी का सौदा कर रहे हैं। उसके साथ ऋषभ, दलजीत, बिचौलिया मनीष नाम के लोग भी आए हुए हैं। यह लोग लड़की पर रवि के साथ शादी करने का दबाव बना रहे थे। जब लड़की ने शादी करने से मना कर दिया तो यह चारों लोग उसे गाली गलौज करने लगे और मारने पीटने लगे।

सूचना मिलने पर रवि अपने भाई और उसकी पत्नी के साथ पीड़िता के घर पहुंचा तो लड़की वहां शादी से इंकार कर रही थी। पुलिस का कहना है कि पुलिस को आता देख कर रवि वहां से फरार हो गया। पुलिस ने सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और उनके नाम पर एफ आई आर दर्ज कर दी गई है, जबकि अभी भी रवि की तलाश जारी है।

थाना प्रभारी निरीक्षण अजय कौशल ने बताया कि इस मामले में लड़की के पिता और तीन आरोपियों लड़की को शादी के बहाने 1 लाख रुपए का सौदा करते हुए गिरफ्तार किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here