Pilibhit: प्रेमिका के घर बुलाने पर मिलने आया प्रेमी, घर वालों ने पकड़कर कर दिया गंजा और काट डी आधी मूछ

0
50
Pilibhit

Pilibhit: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत (Pilibhit) में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। ऐसा बताया जा रहा है कि एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर चला गया था। उसी दौरान प्रेमिका के भाई और पिता ने प्रेमी को पकड़ लिया और बंधक बनाकर उसकी खूब पिटाई की। हैरान करने वाली बात यह है कि पिता और भाई ने प्रेमी को गंजा कर दिया और उसकी आधी मूछ भी काट दी।

जैसे ही प्रेमी की मां को इस घटना का पता चला, वह प्रेमिका के घर पुलिस को लेकर आ गई, ताकि वह अपने बेटे को छुड़ा सके। प्रेमी के मां ने प्रेमिका के भाई पिता और नाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं दूसरी और प्रेमिका ने अपने ही प्रेमी के ऊपर छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज करवा दिया।

हमारे सूत्रों से पता चला है कि पीलीभीत (Pilibhit) के बिलसंडा क्षेत्र के एक गांव में शादीशुदा महिलाओं का अपने पति से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। इसलिए महिला अपने मायके रहने चली आई। महिला का पति 5 सितंबर को अपनी पत्नी से मिलने के लिए ससुराल आया था। रात के दौरान घर की किसी महिला ने दोनों पति-पत्नी को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। जिसके बाद महिला के भाई और पिता ने उस प्रेमी को पकड़ लिया और गंजा कर आदि मुछ कटवा दी।

Pilibhit

Pilibhit: पुलिस ने प्रेमी को छुड़वाया

6 सितंबर की दोपहर को प्रेमी की मां अपने बेटे को छुड़ाने के लिए प्रेमिका के घर गई। पुलिस को साथ ले जाने के कारण ही प्रेमिका के घर वालों ने प्रेमी को छोड़ दिया। देखा जाए तो 7 सितंबर के दिन दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़ित युवक का कहना है कि मुझे रिश्तेदार की विवाहित लड़की ने फोन कर बुलाया था और जब प्रेमी वहां पहुंचा तो उसे पकड़कर पीटना शुरू करने लगे। पुलिस ने युवक द्वारा लिखाई गई रिपोर्ट के अनुसार प्रेमिका के भाई पिता और नाई को हिरासत में ले लिया है।

वहीं दूसरी और प्रेमिका ने यह केस दर्ज कराया है कि हमारे रिश्तेदार ने ही हमारे साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की है। इसलिए महिला की ओर से युवक पर भी एक केस दर्ज हो गया। थाना प्रभारी का कहना है कि यह दोनों परिवार एक दूसरे के रिश्तेदार ही है। पुलिस का कहना है कि यह प्रेम प्रसंग का मामला है और फिलहाल 5 लोगों को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here