Noida: नशीला पेय पिलाकर 13 वर्षीय नाबालिग से किया रेप, नोएडा के जेवर की घटना, आरोपी गिरफ्तार

0
98
noida

Noida: राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा (Noida) के जेवर इलाके में पुलिस ने एक बलात्कार के आरोपी को हिरासत में लिया है. आरोप है कि इस व्यक्ति ने नाबालिग किशोरी का रेप किया है. जेवर इलाके के थानाप्रभारी ने बताया कि 12 जून को एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि जेवर कस्बा के निवासी अमित उर्फ बबलू ने लगभग तीन-चार महीने पहले 13 वर्षीय उसकी नाबालिग बेटी को कोई नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ जबरदस्ती की है. आरोप है कि अमित ने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म जैसा घिनौना काम किया है.

rape

Noida : रिपोर्ट दर्ज कर ली

थाना प्रभारी अंजनी कुमार सिंह ने इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है और जांच के दौरान सूचना मिलने के आधार पर आरोपी को पकड़कर गिरफ्तार कर लिया गया है. थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी अमित को स्थानीय अदालत में पेश किया था, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

इसके अलावा नोएडा (Noida) के जेवर कस्बे के थाना प्रभारी अंजनी कुमार सिंह ने बताया कि दूसरी नाबालिग किशोरी को बातों में बहला कर उसे किडनैप करने और उससे बलात्कार करने के मामले में सहयोग करने वाली आरोपी महिला फूलवती को पुलिस ने गुरुवार के दिन अपनी गिरफ्त में ले लिया है. जानकारी मिली है कि एक व्यक्ति ने 27 अप्रैल 2022 को अपनी बेटी के अगवा होने की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई थी.

Noida : आपत्तिजनक तस्वीरें भी खींची

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले महीने नोएडा (Noida) पुलिस ने 14 साल की नाबालिग लड़की के साथ कई महीनों तक दुष्कर्म करने के बाद उसकी आपत्तिजनक वीडियो बना ली और अश्लील फोटोज भी खींच ली. इसके बाद वह उस किशोरी को ब्लैकमेल करने लगा. इस मामले को लेकर भी थाने में एफआईआर दर्ज की गई है. जेवर थाना के प्रभारी अंजनी कुमार सिंह ने बताया कि किशोरी के घर वालों ने इस मामले में पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज करवाई थी और पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

आरोपी इस समय फरार चल रहा है. इस मामले में पुलिस को जानकारी मिली है कि आरोपी ने पहले नाबालिग किशोरी को पानी में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया, जिसे पीने के बाद वह बेहोश हो गई और फिर उसका बलात्कार करके इस घटना का वीडियो बना लिया. इसके अलावा किशोरी की कुछ आपत्तिजनक हालत में तस्वीरें भी ले ली और उसे ब्लैकमेल करने लगा.

पुलिस का कहना कि जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा और उसे कड़ी से कड़ी सजा दिलवाई जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here