Shahjahanpur: शराब ठेकेदार के घर से हुए एक करोड रुपए चोरी, छानबीन करने पर गन्ने के खेत में मिले 80 लाख

0
96
Shahjahanpur

Shahjahanpur: आज से 3 दिन पहले उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में शराब ठेकेदार के कार्यालय में चोरी हो गई थी। फिलहाल पुलिस ने छानबीन के दौरान 5 लोगों को हिरासत में लिया है। हिरासत में लिए गए आरोपियों के पास 1,07,15,000 रुपए पाए गए हैं। और तो और इन लोगों के पास चार तमंचे और जिंदा कारतूस भी बरामद हुए हैं।

thekedar

Shahjahanpur: शराब ठेकेदार करोड़ो रूपये चोरी

छानबीन के दौरान यह पता चला है कि 15 अगस्त के देर रात के कलेक्शन एजेंट ने अपने ऑफिस कर्मचारी को खाने में कुछ नशे की दवाई मिलाकर दे दी थी। ऑफिस कर्मचारी बेहोश होने के बाद पता चला कि ऑफिस से करीब एक करोड़ से ज्यादा रुपए फरार कर ली गई है। यह घटना होने के बाद तुरंत ही पुलिस को सूचना दी गई थी।

पुलिस ने पूरी घटना की छानबीन करने के लिए ऑफिस में लगे सीसीटीवी कैमरे का देखना शुरू कर दिया। तब उस दौरान पता चला कि शहर में शराब की दुकानों से कैश कलेक्शन करने वाले दो व्यक्ति राहुल मिश्रा और सुधीर यादव की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में नजर आ गई। सीसीटीवी कैमरे में साफ साफ नजर आ रहा है कि यह दोनों व्यक्ति ऑफिस के लॉकर से कैश निकालकर बैग में भर रहे हैं। चोरी करने के बाद ऑफिस से बाहर निकलते वक्त उनके 3 साथी और नजर आए हैं, जो कि इस पूरी घटना में शामिल थे।

Shahjahanpur: मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी

एक करोड़ से बड़ी रकम चोरी होने के कारण पुलिस ने टीमें बनाकर नेपाल बॉर्डर और दिल्ली भेज दी थी। आरोपी जैसे ही चौक कोतवाली क्षेत्र के डैम रोड पर नए पुल के पास अड्डू लाला की आम की बगिया के पास पहुंचे, तभी पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी कर ली। पुलिस को अपने नजदीक आते हुए देख कर आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग करना शुरू कर दिया था। लेकिन मजबूत घेराबंदी के कारण पुलिस ने राहुल मिश्रा, नितेश वर्मा, सुधीर यादव और जितेंद्र यादव को चार तमंचे और जिंदा कारतूस के साथ हिरासत में ले लिया गया।

एसपी एस. आनंद ने मीडिया रिपोर्टर को बताया कि राहुल मिश्रा के करीबी चंद्रभान को भी उसके घर से हिरासत में ले लिया गया है। और तो और आपकी जानकारी के लिए बता दें कि चंद्रभान के घर के करीब गन्ना के खेत में से 80 लाख रुपए भी बरामद कर लिए गए हैं। कड़ी कार्यवाही से पूछताछ करने पर आरोपियों ने बताया कि वह यहां से नेपाल के लिए रवाना होने वाले थे। और तो और उन्होने 60 लाख जैसी बड़ी रकम खर्च कर ली थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here