UP News : अवनीश अवस्थी को मिला सरकार की तरफ से ऊर्जा विभाग का अतिरिक्त चार्ज

0
284
avneesh awasthi

UP News: आपको बता दें उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने अवनीश अवस्थी को ऊर्जा विभाग का अतिरिक्त चार्ज सौंपा है. एके शर्मा उत्तर प्रदेश राज्य में ऊर्जा मंत्री हैं. अवनीश अवस्थी उत्तर प्रदेश सरकार में अपर मुख्य सचिव के पद पर कार्यरत है और अब इन्हें ऊर्जा विभाग का अतिरिक्त भार सौंपा गया है.

उत्तर प्रदेश सरकार ने आदेश जारी कर बताया है कि अवनीश अवस्थी को वर्तमान पद के साथ अपर मुख्य सचिव, ऊर्जा एवं अतिरिक्त ऊर्जा स्त्रोत विभाग उत्तर प्रदेश शासन का प्रभार अतिरिक्त रूप से दिए जाने का फैसला लिया है

avneesh awasthi

अवनीश अवस्थी 1987 बैच के आईएएस अफसर है. वर्तमान समय में अवनीश अवस्थी उत्तर प्रदेश सरकार के सबसे ताकतवर आईएएस अफसरों में शामिल किए जाते हैं. अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी उत्तर प्रदेश पुलिस, जेल के सबसे बड़े अफसर हैं.

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार आने के बाद अवनीश अवस्थी को पहले गृह विभाग की जिम्मेदारी सौंपी गई थी. आपकी जानकारी के लिए बता दें, अवनीश कुमार अवस्थी के पास गृह विभाग के साथ-साथ सूचना विभाग की जिम्मेदारी भी दी गई थी. लेकिन बाद में सूचना विभाग उनसे हटा लिया गया और अब पूरी तरह से गृह विभाग अवनीश कुमार अवस्थी के पास है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here