Kanpur Violence: कानपुर हिंसा के मुख्य आरोपी बाबा बिरियानी से कैदी कर रहे अजीबोगरीब सवाल, पूछ रहे हैं बिरयानी बनाने की रेसिपी

0
265
muktar

Kanpur Voilence: कानपुर हिंसा के मुख्य आरोपी मुख्तार बाबा उर्फ़ बाबा बिरियानी जेल में बंद हैं और उन्होंने शिकायत की है कि जेल के बाकी कैदी उन्हें परेशान कर रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार बाबा बिरियानी यानी मुख्तार बाबा से कैदी बिरयानी बनाने की रेसिपी पूछ रहे हैं और कह रहे हैं कि जेल में वह बिरयानी बनाकर खिलाएं. मुख्तार बाबा ने शिकायत की है कि जेल में बंद बाकी कैदी बार बार उनसे बिरयानी बनाने का तरीका पूछ रहे हैं और कहते है कि उन्हें जेल में बढ़िया बिरयानी बनाकर खिलाएं. इसके अलावा कई लोग उन्हें बिरयानी को लेकर चिढ़ाते हैं.

baba biryani

Kanpur Violence: पूछ रहे हैं बिरयानी बनाने की रेसिपी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुख्तार बाबा को पुलिस ने बेकन गंज में हुए तीन हिंसा के मामलों में आरोपी बनाया है. 22 जून को मुख्तार बाबा को गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. पुलिस ने इनकी दुकानों को भी सील कर दिया है. सहायक खाद्य आयुक्त के अनुसार जाजमऊ, डिफेंस कॉलोनी और किदवई नगर इलाके में मौजूद मुख्तार बाबा की बिरयानी की दुकान से खाद्य सामग्री के नमूने लिए गए थे. जिसे असुरक्षित पाए जाने के बाद दुकानों को सील कर दिया गया था.

मामला ऐसा है कि पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ पूर्व बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा के कथित तौर पर विवादित टिप्पणी के बाद कानपुर में जुमे की नमाज के बाद 3 जून को हिंसा भड़क उठी थी. इस मामले में जब पुलिस ने छानबीन की तो मुख्तार बाबा का नाम सामने आया. जिसके बाद पुलिस ने तीन अलग-अलग मामलों में मुख्तार बाबा के खिलाफ केस दर्ज किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here