Meerut News: भयंकर गर्मी में फटा एसी, पूरे घर में लगी आग, लाखों का सामान जलकर हुआ स्वाहा

0
103
merath

Meerut News: मेरठ से एक बड़ी खबर सामने आई है। मेरठ के रेलवे रोड स्थित मोहल्ले के जैन नगर के एक मकान में अचानक आग लगने से लाखों का सामान जलकर भस्म हो गया। ख़ुशी की बात यह है कि इस आग में किसी भी व्यक्ति या महिला को नुकसान नहीं पहुंचा। तहकीकात से पता चला है कि एयर कंडीशनर के फटने से घर में आग लग गई। मकान स्वामी संजय जैन पुत्र सुभाष जैन, जैन नगर में बीच वाली गली में रहते हैं। शनिवार को अचानक ऐसी का कंप्रेशन फटने से घर में आग लग गई। आग को काबू में लाने के लिए काफी कोशिशें की गई। आग लगने के कारण मोहल्ले के लोग काफी डर गए थे। सूचना मिलते ही भाजपा के नेता अजय गुप्ता तुरंत ही मौका ए वारदात पर पहुंचकर छानबीन करने लगे।

meerut

मकान के आसपास रहने वाले लोगों ने बताया कि कंप्रेशन इतनी जोर से फटा कि लोगों की नींद ही उड़ गई। कंप्रेशन के फटते ही तुरंत ही घर में देखते ही देखते आग लग गई। वक्त रहते घर के सभी लोग तुरंत ही घर से बाहर भाग गए। लेकिन घर का सारा सामान जलकर खाक हो गया है। हम आपको बता दें कि मेरठ समेत यूपी में फिलहाल गर्मी से बहुत बुरा हाल चल रहा है। हद से ज्यादा गर्मी होने की वजह से घर में दिन-रात एसी ही चलता रहता है, लेकिन वक्त वक्त पर एसी की सर्विस ना कराने से ऐसे हादसे हो जाते हैं।

घटना की सूचना मिलते ही तुरंत पुलिस और फायर ब्रिगेड वाले पहुंच गए थे। फायर ब्रिगेड ने आग पर तुरंत ही काबू पा लिया था। मोहल्ले वालों का कहना है कि आग करीब सुबह 3:30 बजे के आसपास लगी थी। एयर कंडीशनर के फटने से मोहल्ले के सभी लोग तुरंत जाग गए थे। और तो और सभी ने तुरंत ही फायर ब्रिगेड को फोन करके बुला लिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here