Kapil Sharma: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इन दिनों अपने अपकमिंग शो कपिल शर्मा शो की वापसी को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस बार इस शो में नए नए किरदार देखने को मिलेंगे। यहां तक कि हाल ही में कपिल शर्मा ने अपने अपकमिंग शो का पोस्टर भी रिलीज कर दिया है, जिसे देखकर सभी हैरान रह गए हैं।

Kapil Sharma

हम आपको बता दें कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) जल्द ही एक फिल्म में नजर आएंगे, जिस फिल्म का नाम होगा ‘मेगा ब्लॉकबस्टर।’ यहां तक कि सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा ने अपने अपकमिंग फिल्म का पोस्टर और रिलीज डेट तक सामने रख दी है।

Kapil Sharma

कपिल की अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर 4 सितंबर को रिलीज होने जा रहा है और जब से उनके फैंस को इस बारे में पता चला है, तब से वह काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। हम इस बार कपिल को काफी लंबे समय बाद फिल्मों में देखेंगे। खास बात तो यह है कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ साउथ इंडस्ट्री की सुपरस्टार रश्मिका मंदाना और तृष्णा कृष्णनन को देखा जाएगा।

Kapil Sharma

फिल्म में मौजूद सभी कलाकारों ने अपना एक एक पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। कपिल शर्मा द्वारा शेयर किए गए पोस्टर में कपिल ने ऑरेंज कलर की टी शर्ट पहन रखी है और उनके चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान नजर आ रही है। मुस्कान देते हुए कैप्शन में कपिल शर्मा ने लिखा है कि यह मुस्कान मेरे फैंस के लिए है। उन्होंने लिखा उम्मीद है कि फिल्म आपको पसंद आए। कपिल शर्मा ने अपने पोस्टर द्वारा यह बताया कि फिल्म का ट्रेलर 4 सितंबर को रिलीज कर दिया जाएगा।

Kapil Sharma

‘फिरंगी’ फिल्म के बाद कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को अब दोबारा बॉलीवुड इंडस्ट्री में देखा जाएगा। इनकी अपकमिंग फिल्म को लेकर फैंस काफी ज्यादा उत्साह में है। यहां तक कि फॉलोवर्स और फैन कमेंट के जरिए अपना खुशी जाहिर कर रहे हैं। आप सभी की जानकारी के लिए बता दें कि कपिल शर्मा का शो 10 सितंबर से शुरू होने जा रहा है और इस शो का ट्रेलर पहले ही रिलीज कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *