Randeep Hoodda: अगली बायोपिक के लिए रणदीप हुड्डा ने कम किया वजन, बॉडी ट्रांसफार्मेशन देख फैंस हुए हैरान

0
236
Randeep Hooda

Randeep Hoodda: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार रणदीप हुडा (Randeep Hodda) एक ऐसे अभिनेता हैं, जो फिल्म में अपनी अदाकारी से उस फिल्म में जान डाल देते हैं। सरबजीत फिल्म के दौरान रणदीप हुडा ने सभी के दिलों में अपनी जगह बना ली थी और अब फिर से एक ऐसी ही फिल्म आने वाली है।

Randeep Hoodda

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन दिनों रणदीप हुडा (Randeep Hooda) स्वतंत्र वीर सावरकर फिल्म की तैयारी में जुटे हुए हैं। इस फिल्म में अपने लुक और वजन को लेकर इनकी तैयारी जोरों शोरों से चल रही है। हाल ही में इन्होने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसे देख कर सारे फैन्स दंग रह गए।

Randeep Hooda

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि रणदीप हुडा (Randeep Hooda) ने किस कदर तक अपने आप को बदल दिया है। इससे तो यही पता चलता है कि रणदीप हुड्डा की अपकमिंग फिल्म बड़ी ही दमदार होने वाली है। गुरुवार के दिन सोशल मीडिया पर रणदीप हुड्डा ने मिरर के सामने खड़े होकर अपनी एक तस्वीर क्लिक की है, जिसमें उन्हें अपने शरीर को फ्लॉन्ट करते देखा जा सकता है। रणदीप हुडा ने काली सेंडो के साथ नीले रंग का पजामा पहन रखा है और साथ ही में एक कैप और काले रंग के चश्मे को कैरी किया है।

Randeep Hooda

रणदीप हुडा (Randeep Hooda) ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए एक मैसेज भी शेयर किया है। उसमें लिखा है कि, ‘हमें कभी कभी लिफ्ट करने की भी जरूरत पड़ती है।’ देखा जाए तो रणदीप हुडा ने अपनी फिल्म के लिए कई हद तक अपना वजन कम किया है, जिस वजह से लोगों की नजरें उन पर गढ़ गई है। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने रणदीप हुडा की मेहनत को देखते हुए उनकी तारीफ की है।

Randeep Hooda

बताया जा रहा है कि रणदीप हुडा (Randeep Hooda) ने पहले इस फिल्म के लिए 15 किलो वजन कम किया था। लेकिन अब दोबारा उन्हें 10 किलो और वजन कम करना पड़ रहा है। मतलब देखा जाए तो रणदीप हुडा ने करीब 25 किलो वजन कम किया है।

आज से पहले जब रणदीप हुड्डा की फिल्म सरबजीत की शूटिंग चल रही थी। उस दौरान भी सरबजीत के लिए इन्हें अपना वजन कम करना पड़ा था और आज फिर से इन्हें उतनी ही मेहनत करनी पड़ रही है।

Randeep Hooda

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here