UP: खिलाड़ी को करियर बर्बाद करने की दी धमकी, महिला खिलाड़ी के साथ महासचिव ने की दुष्कर्म करने की कोशिश

0
65
UP

UP: यूपी (UP) ओलंपिक एसोसिएशन के महासचिव आनंदेश्वर पांडेय पर महिला खिलाड़ी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़िता राष्ट्रीय स्तर खिलाड़ी के अनुसार महासचिव ने उसका करियर खत्म करने की धमकी भी दी थी। हैंडबॉल की राष्ट्रीय स्तर की महिला खिलाड़ी 2017 से सशस्त्र सीमा बल में सिपाही है। महिला का कहना है कि कुछ समय पहले वह अपनी बहन के घर पर अलवर रहा करती थी और आनंदेश्वर पांडे लखनऊ (Lucknow) के निराला नगर के रहने वाले हैं।

UP

महिला खिलाड़ी का कहना है कि जब वह 12 मार्च को ट्रायल के लिए लखनऊ के केडी सिंह बाबू स्टेडियम पहुंची तो आनंदेश्वर पांडेय ने खुद को यूपी हैंडबॉल संघ का सचिव बताया। महिला खिलाड़ी से यह कहा गया कि उनका चयन कोच ने करने से मना कर दिया था। लेकिन अंदेश्वर ने उनसे कहा कि वह अपने हिसाब से सब कुछ मैनेज कर देंगे। यहां तक कि महासचिव ने महिला खिलाड़ी को अपना नंबर दे दिया और कहा कि फोन कर लिया करना। महिला खिलाड़ी का कहना है कि जब उनका चयन हो गया तो उन्होंने महासचिव को व्हाट्सएप के द्वारा धन्यवाद का मैसेज किया था और ऐसे इन दोनों के बातें आगे बढ़ने लगी।

UP: महिला खिलाड़ी के साथ गलत बर्ताव

महिला खिलाड़ी का कहना है कि अंतिम चयन 26 मार्च के दौरान होने वाला है, ऐसा उन्हें पता चला। चयन के एक दिन पहले कोच ने महिला खिलाड़ी से कहा कि आप महासचिव के ऑफिस में जाकर उनसे मिल लीजिए। कोच के कहने पर महिला खिलाड़ी ऑफिस पहुंची, जहां पर पहले से आनंदेश्वर मौजूद थे।

UP

महिला का कहना है कि आनंदेश्वर ने उन्हें भवन में बुलाया, जिस भवन में वह खुद रहा करते थे। जब महिला खिलाड़ी अंदर कमरे में पहुंचे तो उन्होंने देखा कि टेबल पर शराब की बोतलें रखी हुई है। महिला शराब की बोतलों को देखकर घबरा गई और वह वहां से जाने की कोशिश करने लगी, तो पीछे से आनंदेश्वर ने उन्हें पकड़ लिया और दरवाजा बंद कर दिया। दरवाजा बंद करने के बाद महिला के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया गया।

UP: दुष्कर्म करने की कोशिश की

महिला खिलाड़ी का कहना है कि शराब में धुत्त आनंदेश्वर ने उन्हें कहा कि उन्होंने कई महिलाओं को इंटरनेशनल स्तर पर भेजा है और वह इनको भी भेज देंगे। लेकिन उनकी शर्त है कि महिला को 2 साल तक शारीरिक संबंध बनाने पड़ेंगे।

महिला ने कहा कि वह इस बात का विरोध करने लगी तो आरोपी ने जबरदस्ती उसकी जर्सी में हाथ डाल दिया और छीना झपटी में जर्सी फट गई।

UP

महिला का कहना है कि वह खुद को किसी भी तरह से बचाकर वहां से निकल गई। लेकिन अब आरोपी व्यक्ति अपने आपको पिता की उम्र का बताते हुए बचने की कोशिश कर रहा है। महिला खिलाड़ी का कहना है कि आरोपी अब उसे धमकी देने लगा है कि अगर उसने अपने आप मुकदमा वापस नहीं लिया तो वह उसका पूरा करियर बर्बाद कर देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here