UP News : लड़की ने घरवालों को टंकी के ऊपर चढ़ दी सुसाइड करने की धमकी, बोली- “करूंगी अपने प्यार से शादी, नही तो दे दूंगी जान”

0
299
UP News

UP News : उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ शहर से एक खबर सामने आ रही है जिसमें लड़की ने अपने घर वालों को सुसाइड करने की धमकी दी है। लड़की ने शोले फिल्म की तरह टंकी के ऊपर चढ़कर जान से मारने की धमकी दी। ऐसा सीन देखकर वहां के लोगों को शोले फ़िल्म का वह सीन याद आ गया जिसमें धर्मेंद्र टंकी के ऊपर चढ़कर हेमा मालिनी से शादी करने की जिद की थी।

UP News

UP News : आजमगढ़ का है मामला

लड़की पड़ोस में रहने वाले युवक से प्यार करती है और उससे शादी के लिए मना करने पर वह पानी की टंकी के ऊपर चढ़ गई। घरवालों की शादी से मना करने के बाद वह जान से मारने की धमकी देने लगी। लड़की को करीब 2 घंटे तक घरवालों ने मनाया तब जाकर वह नीचे उतरी।

प्रेमी से करना चाहती है शादी:- गंभीरपुर थाना क्षेत्र की एक युवती अपने पड़ोसी से प्यार करती है। घरवालों के शादी से मना करने पर वह करीब दोपहर 2:00 बजे वह पानी की टंकी के ऊपर चढ़ गई और पड़ोसी लड़के से शादी करने की जिद करने लगी। वह चिल्ला चिल्ला कर कहने लगी कि मेरी शादी उसी से होगी जिससे मैं प्यार करती हूं नहीं तो मैं अपनी जान दे दूंगी। खबर मिलते ही पुलिस और ग्रामीण वहां पहुंच गए।

पुलिस वालों के 2 घंटे तक उसे मनाने के बाद सुबह करीब शाम 4:00 बजे नीचे उतरी। ऐसा बताया जा रहा है कि नीचे उतरते ही वह लड़की बेहोश होकर गिर गई। बाद में पानी डालकर उसे होश में लाया गया। युवती के होश में आने के बाद परिजन उसे घर लेकर चले गए। इस दौरान 2 घंटे तक पानी की टंकी के पास लोगों की भीड़ लगी रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here