Uttarpradesh: उत्तरप्रदेश में हुआ अजीब कारनामा, ट्रैफिक पुलिस ने काटा लाइनमैन का चालान तो काट दी थाने की लाइट

0
89
Uttarpradesh

Uttarpradesh: उत्तर प्रदेश (Uttarpradesh) के शामली मे पुलिस और बिजली विभाग के बीच हुई अनबन का एक मामला सामने आया है। मामला यह है कि पुलिस चेकिंग के दौरान बिजली विभाग के कर्मचारी का चालान काटना पूरे पुलिस थाने को भारी पड़ गया। चालान काटने पर लाइटमैन ने पूरे पुलिस थाने की ही बिजलीकाट दी। सामने पुलिस थाने के एक पुलिस ऑफिसर ने लाइटमैन का चालान काट दिया था।

जिस वजह से लाइटमैन आगबबूला होकर पुलिस थाने की बिजली ही काट दी। लाइटमैन का कहना है कि इस पुलिस थाने में 56 हजार का लाइट का बिल अभी तक भरा नहीं गया है। इसलिए उनकी लाइट काटी जा रही है। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Uttarpradesh

दरअसल बात यह है कि थानाभवन में बिजली घर पर तैनात मेहताब का पुलिस वालों ने चालान काट दिया था। पुलिस ने मेहताब का करीब ₹6000 का चालान काटा था। लाइनमैन ने हेलमेट नहीं पहन रखा था, जिस पर पुलिस वालों ने उसे रोककर हेलमेट के बारे में पूछना शुरु कर दिया। तब लाइन मैन ने बताया कि वह बिजली बना कर आया है। इसके बावजूद पुलिस वालों ने उसका चालान काट दिया।

इस बात पर लाइटमैन आग बबूला हो गया। लाइटमैन का कहना है कि 5000 की तनखा में 6000 का चालान कैसे काटा जा सकता है। वह किस प्रकार 6000 का चालान भर पाएगा। ट्रैफिक पुलिस ने कहा कि विद्युत विभाग के कर्मचारी लूट खसोट करते हैं और अधिक बिल भेजते हैं। विद्युत कर्मचारी है तो चालान जरूर काटेंगे।

Uttarpradesh: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Uttarpradesh

लाइटमैन द्वारा बिजली विभाग की लाइट काटी जाने का वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ साफ नजर आ रहा है कि लाइट में पुलिस थाने के बाहर लगे खंबे से पुलिस थाने का लाइट कनेक्शन काट रहा है। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट भी किए जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here