Bollywood : बॉलीवुड इंडस्ट्री की चुलबुली एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। उनके द्वारा आए दिन कोई ना कोई पोस्ट शेयर की जाती है। फैंस भी उनकी हर पोस्ट पर जमकर कमेंट करते हैं। इनकी पोस्ट लोगों को काफी पसन्द आती है। अब ऐसा ही एक वीडियो और फोटो परिणीति चोपड़ा का सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस बार अपनी ड्रेस के कारण परिणीति चोपड़ा उप्स मोमेंट का शिकार हो गई। उनके इस वीडियो को काफी लोग शेयर भी कर रहे हैं।

Bollywood

Bollywood : यह है पूरा मामला

परिणीति चोपड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। आपको बता दें यह वीडियो अभी का नहीं है। जब परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ रिलीज होने वाली थी, यह बात उस समय की है। जब सिद्धार्थ और परिणीति चोपड़ा फिल्म के प्रमोशन के लिए आए थे। इस वीडियो में परिणीति चोपड़ा सिद्धार्थ मल्होत्रा और फिल्म निर्माताओं के साथ खड़ी है।

Bollywood : ऐसे हुई उप्स मोमेंट का शिकार

इस दौरान परिणीति ने डार्क ग्रीन कलर की वन पीस ड्रेस पहन रखी थी। उनकी यह ड्रेस ढीली भी थी। उसी दौरान एक फिल्म निर्माता स्टेज पर आकर परिणीति को गले लगाता है। गले लगते समय परिणीति चोपड़ा की ड्रेस थोड़ी ऊपर उठ जाती है। और यह चीज कैमरे में रिकॉर्ड हो जाती है। इस कारण एक्ट्रेस उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है। उनका यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *