Ananya Panday: इन दिनों अनन्या पांडे (Ananya Panday) इटली के कैपी सिटी में अपनी छुट्टियां बनाती हुई नजर आ रही है। देखा जाए तो अनन्या पांडे आए दिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। हाल ही में उन्होंने अपनी बिकिनी की कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसे देखने के बाद सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि उनके दोस्त सुहाना खान, बॉलीवुड एक्ट्रेस नीलम कोठारी और उनकी मम्मी भावना पांडे अपनी बेटी की तारीफ करते रुक नहीं पा रही।

Ananya Panday

30 साल उम्र की अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने हाल ही में अपनी बिकिनी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जो कि बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। ग्रीन कलर की बिकनी इन्होंने कैरी की है, जिसमें यह कहर ढाती हुई नजर आ रही है।

Ananya Panday

अनन्या पांडे ने अपनी ग्रीन बिकनी के साथ चश्मा भी कैरी किया है और उन्होंने लूज पैंट भी पहनी है। अनन्या ने अलग-अलग पोज दे देकर अपनी तस्वीरें क्लिक करवाई है।

आप देख सकते हैं इटली के क्रैप्पी सिटी में अनन्या किस तरह हल्की हल्की धूप का मजा लेती हुई नजर आ रही है। बिकिनी के साथ पतली सी गोल्ड नेकलेस पहने हुए बिना मेकअप के सिर्फ लिप ग्लॉस लगाए ‘लाइगर’ एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही हैं।

Ananya Panday

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने जो बिकिनी कैरी की है, वह कलेक्शन शेयचेल्लेस का है। इसकी कीमत जानकर आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएगी। बिकिनी टॉप की कीमत 2,799 रुपए है, जबकि बॉटम पीस की कीमत 2,999 रुपए है।

Ananya Panday

अपनी बिकनी वाली तस्वीरों के बाद अनन्या पांडे ने और भी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें आप देख सकते हैं कि आइसलैंड कितना खूबसूरत नजर आ रहा है।

वाइट पर्पल फ्रॉग में नजर आई अनन्या पांडे को उनकी मित्र सुहाना खान देखकर ‘वाव’ रिएक्ट किया है। तो वहीं दूसरी और शनाया कपूर ने ‘मिस यू’ लिखा है। सभी के कमेंट के बीच अनन्या पांडे की मां ने भी एक कमेंट किया है, उन्होंने लिखा है कि ‘गॉर्जियस गर्ल।’

Ananya Panday

अगर हम अनन्या पांडे (Ananya Panday) की काम की बात करें तो हाल ही में उनकी एक फिल्म रिलीज हुई थी जिसका नाम है ‘लाइगर।’ अनन्या की अगली फिल्म ‘खो गए हम कहां’ होगी, जिसमें वह आदर्श गौरव और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *