Prachi Desai: प्राची देसाई पहले टीवी सीरियल ‘कसम से’ में आती थी. इन्होंने एकता कपूर के इस टीवी सीरियल से डेब्यू किया था. इस सीरियल में उन्होंने बानी नाम के कैरेक्टर को निभाया था. लेकिन आज वह काफी पॉपुलर हो चुकी है. उस समय वह टीवी की दुनिया का बड़ा नाम हुआ करती थी और यह सीरियल काफी पॉपुलर भी रहा है.

Prachi Desai

कसम से सीरियल के दौरान उन्हें भारत के हर घर में पहचान मिली और उसके बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री की तरफ अपने कदम बढ़ा लिए. बॉलीवुड में उन्हें पहली बार 2008 में आई फरहान अख्तर की रॉक ऑन में देखा गया था. इस फिल्म में उनके कैरेक्टर को काफी पसंद भी किया गया था.

Prachi Desai

इसके बाद उन्होंने लाइफ पार्टनर, बोल बच्चन, वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई, पोलिसगिरी, रॉक ऑन 2 जैसी कई फिल्मो में काम किया है.

Prachi Desai

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस प्राची देसाई ने 2016-17 के बाद एक लंबा ब्रेक लिया और वह बॉलीवुड इंडस्ट्री से कुछ समय के लिए दूर रही. लेकिन 2021 के दौरान उन्होंने फिर से बॉलीवुड में वापसी की और उनकी वेब सीरीज फॉरेंसिक रिलीज हुई. इस दौरान प्राची देसाई ने लंबे ब्रेक के बाद वापसी की और उनके काम की काफी सराहना भी हुई. कुछ समय बाद उनकी 1-2 वेब सीरीज और आने वाली है.

Prachi Desai

प्राची देसाई प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. खबरों के अनुसार इनका अफेयर रोहित शेट्टी के साथ बताया जा रहा था. खबर मिली है कि बोल बच्चन की शूटिंग के दौरान इन दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगी थी और प्राची देसाई के प्यार में रोहित शेट्टी अपनी पहली बीवी और बच्चों को छोड़ने के लिए तैयार हो गए थे. लेकिन धीरे-धीरे यह रिश्ता टूट गया और दोनों अलग हो गए.

Prachi Desai

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *