Prachi Singh: भोजपुरी इंडस्ट्री की सनी लियोनी कहलाने वाली प्राची सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. वह रोज अपने फैंस के साथ नई नई तस्वीरें शेयर करती रहती है. हर बार की तरह इस बार भी उन्होंने अपनी दिलकश अदाएं दिखाई है, जिन पर फैंस का दिल अटक गया है.

Prachi Singh

भोजपुरी एक्ट्रेस प्राची सिंह अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर अपने फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती है. इसी दौरान उन्होंने हाल ही में अपना एक लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस फोटोशूट में उन्हें शॉर्ट्स में बोल्ड अंदाज में देखा जा सकता है.

Prachi Singh

प्राची सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह फोटो शूट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखना है, ‘आप खुद ही काफी हो, हजारों बार काफी हो.’ लोग इनकी तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. इसके साथ ही उन्हें कमेंट में ‘रॉक’ और ‘बिंदास गर्ल’ बुला रहे है.

Prachi Singh

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों में आप देख सकते है कि प्राची सिंह ब्लैक शॉर्ट्स के साथ काला चश्मा और ओपन हेयर में नजर आ रही है. इसके साथ ही वह अपने हॉट फिगर को फ्लॉन्ट भी कर रही है. उन्होंने एक तस्वीर में शर्ट निकालकर भी बॉडी फ्लॉन्ट कर रही है.

Prachi Singh

प्राची सिंह ने ऐसा फोटोशूट पहली बार नहीं करवाया है, बल्कि वह इससे पहले भी अपना बोल्ड फोटोशूट करवा चुकी है. पहले भी इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इनकी तस्वीरों को लोगो ने काफी प्यार दिया है.

भोजपुरी इंडस्ट्री से ताल्लुक रखने वाली प्राची सिंह रियल लाइफ में काफी स्टाइलिश है. वह अपने हॉट अंदाज से भोजपुरी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी टक्कर देती है.

वह सोशल मीडिया पर आए दिन अपने नए नए अवतार से लोगों को इंप्रेस करती है. अपने गॉर्जियस और ग्लैमरस अवतार से लोगों के दिलों में जगह बनाती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *