Monalisa Latest video : भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी हस्ती मोनालिसा आज किसी परिचय की मोहताज नहीं। सोशल मीडिया से लेकर छोटे पर्दे और छोटे पर्दे से लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री तक सिर्फ और सिर्फ मोनालिसा के डांस की धूम मची हुई है। अब कुछ समय पहले मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। जिस वीडियो में मोनालिसा कार्तिक आर्यन के गाने पर नाचती हुई नजर आ रही है। मोनालिसा के इस जबरदस्त डांस को देखकर उनके फैंस उनके दीवाने हो गए हैं। मोनालिसा की वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि वह काफी समय से इस गाने पर अपना एक वीडियो बनाना चाह रही थी। मोनालिसा ने इस वीडियो को बनाने के बाद इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि ‘फाइनली दिस वन.’

Monalisa Latest Video

Monalisa Latest Video : मोनालिसा ने शेयर किया डांस वीडियो

यह तो हम सभी जानते हैं कि मोनालिसा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी छोटी-छोटी वीडियोज डालती रहती है। मोनालिसा के डांस को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। उनकी कातिल अदाएं और कजरारी आंखें उनके फैंस को और भी घायल कर देते हैं। इस बात का फायदा उठाते हुए मोनालिसा अपने फैंस के लिए छोटे-छोटे वीडियोज सोशल मीडिया पर डालती रहती है। मोनालिसा अपने धमाकेदार अंदाज में अपने वीडियो शेयर करती रहती है, जिसे उनके फैंस काफी पसंद करते हैं।

कार्तिक आर्यन के गाने पर किया डांस:- वही हम बात करते हैं कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 इस फिल्म का रिस्पांस काफी अच्छा मिल रहा है। कार्तिक आर्यन की यह फिल्म भूल भुलैया 2 का बज़ बॉलीवुड में काफी दिखाई दे रहा है। हम यह कह सकते हैं कि भूल भुलैया 2 के जरिये कार्तिक आर्यन ने अपने दर्शकों को काफी अच्छा इंटरटेन किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *