Anil Kapoor On Sonam Kapoor Pregnancy : फिल्म इंडस्ट्री को बेहतरीन सुपरहिट फिल्म देने वाली सोनम कपूर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है और इन सुर्ख़ियों की वजह है, उनकी प्रेगनेंसी। सोनम कपूर ने अपनी प्रेगनेंसी के बात कुछ महीने पहले ही सोशल मीडिया पर शेयर की थी। यह बात तो हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड के सुपरस्टार और हैंडसम एक्टर अनिल कपूर नाना बनने के लिए बड़े ही उत्सुक है। हाल ही में अनिल कपूर ने बताया कि वह बहुत ज्यादा भावुक है, नाना बनने के लिए।

अनिल कपूर का कहना है कि वह पल बहुत ही नाजुक होता है, जब पिता को पता चले कि उनकी बेटी मां बनने वाली है। जब सोनम कपूर ने पहली बार अपने पिता को बताया कि वह प्रेग्नेंट है, तो अनिल कपूर रोने ही लग गए। हाल ही में कुछ समय पहले ई टाइम्स को इंटरव्यू देते हुए अनिल कपूर ने कहा कि सोनम ने सबसे पहले अपनी मां को बताया कि वह प्रेग्नेंट है और उसके बाद मुझे। अनिल कपूर का कहना है कि जब सोनम ने बताया कि वह प्रेग्नेंट है तो मैं तो सुनते ही रोने लग गया।

Anil Kapoor On Sonam Kapoor Pregnancy

Anil Kapoor On Sonam Kapoor Pregnancy : जुग जुग जियो का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

हाल ही में रिलीज हुई अनिल कपूर की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के प्रमोशन में अनिल कपूर काफी बिजी नजर आ रहे हैं। फिल्म को रिलीज हुए एक हफ्ता हो चुका है। यह फिल्म काफी अच्छा बिजनेस कर रही है। ‘जुग जुग जियो’ फिल्म ने 50 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। सभी को यह फैमिली फिल्म बहुत पसंद आ रही है।

लंदन में हैं प्रेग्नेंट सोनम कपूर: अगर हम सोनम की बात करें तो, सोनम ने 2018 में लंदन के बिजनेसमैन आनंद अहूजा से शादी की थी। हाल ही मे मार्च 2022 में सोनम ने अपनी प्रेगनेंसी की खबर कंफर्म की।फिलहाल सोनम अपने पति के साथ लंदन में ही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *