Karan Johar: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर फिल्म डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) का शो कॉफी विद करण सीजन 7 आए दिन सुर्खियों में छाया रहता है। इस शो में नए नए गेस्ट रोजाना आते रहते हैं। इस बीच एक मामला सामने आया है कि करण जौहर ने अपने शो में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के रिलेशनशिप के बारे में कुछ बातें कही है। करण ने अपने शो में यह बात कही थी कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन रिलेशनशिप में रह चुके हैं। और तो और इसके अलावा करण जौहर ने अनन्या पांडे की डेटिंग को लेकर भी सवाल पूछे थे।

sara

Karan Johar: करण पर लगा ये आरोप

कॉफी विद करण में पूछे जाने वाले सवालों के कारण करण जौहर (Karan Johar) पर यह आरोप लगा है कि वह सब की पर्सनल लाइफ के बारे में खुलेआम अपने शो पर बात करते हैं। हाल ही में टीवी रेडियो हॉट सिद्धार्थ कनक ने करण जौहर का इंटरव्यू लेते हुए करण से यह सवाल पूछा कि आप सब की पर्सनल लाइफ के बारे में यानी कि रिलेशनशिप के बारे में सबके सामने कैसे खुलासा कर सकते हैं। तब कारण उनका जवाब देते हुए बताया कि इस बारे में सभी लोग जानते हैं कि मैं किसी की जोड़ी खुद से नहीं बनाता हूं। सभी कपल्स को साथ में उनके फैंस रोजाना देखते आ रहे हैं।

Karan Johar: करण जौहर ने दिया यह जवाब

करण जौहर (Karan Johar) ने सिद्धार्थ कनक को जवाब देते हुए कहा कि जो सच बात है, वह तो सच है ही और मुझे नहीं लगता कि इससे किसी को कोई दिक्कत होनी चाहिए। करण जौहर ने अपना जवाब देते हुए यह भी कहा कि सभी को सभी के पर्सनल लाइफ के बारे में पता होता है, तो फिर सामने वाले को इस बात से कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए कि मैंने उनके बारे में कोई बात की है।

हाल ही में कुछ समय पहले करण जौहर (Karan Johar) के शो पर जाह्नवी कपूर और सारा अली खान गेस्ट बनकर आए थे। उस दौरान करण जौहर ने सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के रिलेशनशिप के बारे में कुछ बातें की थी।

वहीं दूसरी और करण जौहर (Karan Johar) ने सारा अली खान के क्रश के बारे में भी कुछ बातें सामने रखी थी। जिसका जवाब देते हुए सारा अली खान ने बताया था कि उनका क्रश साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा है। वही एक बार करण जौहर ने उनकी गेस्ट अनन्या पांडे से भी उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ बातें कही है। और तो और करण जौहर ने यह भी बताया कि अनन्या पांडे बहुत ही जल्द किसी को डेट करने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *