Esha Gupta: ईशा गुप्ता (Esha Gupta) बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस में से एक है। यह आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है, जिससे इनके फैंस के दिलों की धड़कन तेज हो जाती है। लेकिन इस बार ईशा गुप्ता ने अपनी सारी हदें पार कर दी। हाल ही में ईशा गुप्ता ने ब्रालेस होकर इतनी ज्यादा कट्स की ड्रेस पहनी है कि उनका लुक तेजी से वायरल हो रहा है। देखिए ईशा गुप्ता के लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें…

Esha Gupta

हाल ही में ईशा गुप्ता (Esha Gupta) द्वारा शूट की गई तस्वीर में ईशा ने वाइट कलर की हद से ज्यादा रिवीलिंग और बोल्ड ड्रेस पहनी है। और तो और वह अपनी तस्वीरों के लिए कातिलाना अदाओं के साथ पोज दे रही है।

Esha Gupta

तस्वीरों में एक्ट्रेस व्हाइट कलर की कई कट्स की ड्रेस पहनी हुई हैं। इस फोटो को देखकर ही लग रहा है कि ईशा गुप्ता ने ये ड्रेस ब्रालेस होकर पहनी हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता देगी ईशा ने जो ड्रेस पहनी है, उसका गला इतना ज्यादा बढ़ा है कि कैमरे में सब कुछ साफ साफ नजर आ रहा है। लेकिन इस ड्रेस की खास बात यह है कि ईशा की ये गाउन थाई स्लिट भी है। लेकिन ऊपर की ओर से काफी डीप कट भी दिया गया है।

Esha Gupta

अपने लुक को पूरा करने के लिए इन्होंने अपने बाल को बांध रखा है और इन्होंने अपना लुक कंप्लीट करने के लिए नो मेकअप यूज़ किया है। जिस वजह से यह और भी बोल्ड नजर आ रही है। ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने अपनी यह लेटेस्ट तस्वीरें अपने ही इंस्टाग्राम आईडी पर शेयर की है। जिसके बाद एक के बाद एक लाइक और कमेंट आ रहे हैं। साथ ही में ईशा ने एक कैप्शन भी लिखा है उन्होंने लिखा है, ‘इटी अवॉर्ड नाइट.’

Esha Gupta

ईशा द्वारा लिखे गए कैप्शन से यह तो पता चल रहा है कि वह अवार्ड शो के लिए हद से ज्यादा बोल्ड ड्रेस पहनकर जाने वाली है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आप ने आखिरी बार ईशा गुप्ता (Esha Gupta) को आश्रम 3 वेब सीरीज में देखा होगा। आश्रम 3 वेब सीरीज में ईशा ने बाबा निराला के साथ इंटिमेट सीन किए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *