Hardoi: हरदोई में एक युवक का मर्डर, मारने के बाद लाश को बोरवेल के पास फेंका

0
98
hardoi

Hardoi: हरदोई (Hardoi) में कुछ लोगों ने एक व्यक्ति को पीट-पीटकर हत्या कर दी। हरदोई (Hardoi) थाने के लखनपुर गांव के रहने वाले अनन्तू की कुछ लोगों ने पीट-पीटकर हत्याकर कर दी। हत्या करने के बाद शव को बोरवेल के पास फेंक आरोपी फरार हो गए हैं। जब सुबह के वक्त लोग अपने खेतों की तरफ जाने लगे तो उन्होंने खेत में एक लाश को पाया। लाश को देखने के बाद तुरंत ही परिवार वालों को गांव वालों ने इतला दे दी।

Hardoi

Hardoi : रात को फसल कि सुरक्षा के लिए खेत में ही रुका मृतक

मृतक के बड़े भाई मनोज गौतम ने बताया कि उनका छोटा भाई आवारा पशुओं से अपनी फसल बचाने के लिए रात के वक्त खेत में ही रुका करता था। पिछले 2 महीने से उसका खाना भी खेत में ही पहुंचा दिया करते थे। छोटे भाई की शादी हो चुकी है, लेकिन उसकी पत्नी आज से 6 महीने पहले ही उसे छोड़ कर चली गई।

Hardoi : डंडो से पीटकर की हत्या

यह मामला हरदोई (Hardoi) जिले का है। मृतक के भाई का कहना है कि देर रात कुछ अज्ञात लोगों ने उसके छोटे भाई को लकड़ी के डंडे से पीट कर हत्या कर दी है। और तो और मृतक के गले में फंदा डालकर उसका गला दबाया गया है। ऐसा बताया जा रहा है कि मृत्यु होने के बाद लाश को राजपाल के बोरवेल के पास फेंक दिया गया।

घटना पर पुलिस अधीक्षक राजेश त्रिवेदी, सीओ बिलग्राम सत्येंद्र कुमार फोरेंसिक टीम को लेकर तुरंत पहुंच गए। डॉग स्क्वाड को भी बुलाया गया था। पुलिस को मौका ए वारदात पर डंडे और गले में लटकाया गया फंदा बरामद हुआ है। थाना अध्यक्ष नारायण तिवारी ने बताया कि उसके सिर व शरीर पर चोटों और गले में फंदे के निशान भी मिले हैं, जिसकी जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here