Shreya Saran: अपनी बेटी के साथ बार्सिलोना में दिखी श्रेया सरन, देखे बेटी के साथ श्रेया की कूल तस्वीरें

0
79
Shreya Saran

Shreya Saran: ‘दृश्यम’ फिल्म में अजय देवगन के साथ अहम किरदार निभाने वाली अभिनेत्री श्रेया सरन (Shreya Saran) ने अपनी अलग ही पहचान बना ली है। श्रेया ने दृश्यम फिल्म के दौरान काफी सुर्खियां बटोरी थी। हाल ही में इन्होंने एक फोटोशूट कराया है, जिसमें वह बेहद प्यारी नजर आ रही है। अपनी ऑफिशियल इंस्टा आईडी पर शेयर की गई तस्वीर में आप देख सकते हैं कि श्रेया बर्सिलोना की सड़क पर अपनी बेटी राधा पर किस तरह प्यार लुटा रही है।

Shreya Saran

सोशल मीडिया पर आए तस्वीरों में दिख रहा है कि श्रेया अपनी बेटी के साथ वक्त बिताती हुई नजर आ रही है। फिलहाल अपनी बेटी पर वह अपना सारा प्यार लुटा रही है। साथ ही साथ में आप देख सकते हैं कि श्रेया सरन (Shreya Saran) बेहद प्यारी नजर आ रही है। श्रेया ने मिनी स्कर्ट और टॉप कैरी कर रखा है। तो वहीं दूसरी और उनकी बेटी राधा ने वाइट कलर की फ्रॉक पहन रखा है।

Shreya Saran

फोटोस में मां और बेटी का बॉन्ड अच्छी तरह से नजर आ रहा है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। तस्वीर को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि श्रेया सरन एक मिनट के लिए भी अपनी बेटी से दूर नहीं रह सकती। आज से पहले भी इन्होंने अपनी बेटी के साथ कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

Shreya Saran

अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए श्रेया ने एक कैप्शन भी लिखा है उन्होंने लिखा है कि, ‘बस इसी तरह, अगस्त में बार्सिलोना।’ श्रेया के फैन्स उनकी तस्वीरों पर भर भर के कमेंट और प्यार दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। यहां तक कि अभिनेत्री के लुक से लेकर उन मां बेटी के बॉन्ड को काफी पसंद किया जा रहा है। अब तक इनके तस्वीरों पर करीब 47 हजार लाइक और कमेंट आ चुके हैं।

Shreya Saran

अभिनेत्री की बेटी राधा करीब डेढ़ साल की हो चुकी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री ने अपने विदेशी बॉयफ्रेंड के साथ गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी। जिसकी भनक किसी को भी नहीं लगी। अभिनेत्री के पति का नाम आंद्रेई कोस्चिव है। यहां तक कि श्रेया ने अपनी प्रेग्नेंसी की बातें भी सोशल मीडिया और मीडिया रिपोर्टर से दूर ही रखी थी। शादी होने के कुछ समय बाद इन्होंने अपने रिलेशनशिप और शादी की बात लोगों को बताई और अपनी बेटी के जन्म के 1 साल बाद उन्होंने बताया कि उनकी एक बेटी भी है।

Shreya Saran

अगर हम उनके काम के बात करें तो उन्होंने काफी फिल्मों में काम कर अपनी एक अलग ही पहचान बनानी है। फिलहाल ऐसा बताया जा रहा है कि ‘दृश्यम 2’ और ‘तड़का’ इन दो फिल्मों में अभिनेत्री को दोबारा देखा जा सकता है।

Shreya Saran

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here