Kanpur: छात्र नेता को गुंडागर्दी पड़ी भारी, गिरफ्तारी पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने थाना घर सड़क पर पढ़ी हनुमान चालीसा

0
85
baj

Kanpur: बजरंग दल के कानपुर (Kanpur) के छात्र नेता को काकादेव पुलिस ने देर रात को हिरासत में लिया। इस बात का विरोध करने के लिए कानपुर (Kanpur) के बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पुलिस थाने को चारों ओर से घेर लिया है। और तो और पुलिस थाने के बाहर हनुमान चालीसा का जोरों से पाठ करने लगे हैं। स्थिति को काबू में करने के लिए अन्य पुलिस थानों से पुलिस फोर्स भारी मात्रा में बुलाई जा रही है। पुलिस ने सभी कार्यकर्ताओं को समझाने की कोशिश की, लेकिन वह बजरंग दल के छात्र नेता को रिहा करने के लिए कह रहे हैं। इस भयानक माहौल को देखते हुए देर रात रैपिड रिएक्शन फोर्स को भी तैनात किया गया।

Kanpur

Kanpur : ये था पूरा मामला

ऐसा बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें पेट्रोल पंप कर्मचारी के साथ कानपुर (Kanpur) के बजरंग दल के प्रिंस राज नामक व्यक्ति ने मारा पीटी की है। वहीं दूसरी और महिला ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है कि आरोपी उसका अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देता है।

Kanpur : पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस मामले की छानबीन के लिए कानपुर (Kanpur) निवासी बजरंग दल के प्रिंस राज को पुलिस ने अपने हिरासत में लिया है। लेकिन पूरी बात ना जानते हुए भी बजरंग दल के कार्यकर्ता पुलिस थाने के सामने जाकर हंगामा कर रहे हैं। हम आपको बता दें कि बजरंग दल के कार्यकर्ता थाने के बाहर हंगामा करने के अलावा थाने के बाहर लगे बैरिकेडिंग को भी फेंक दिया।

पुलिस ने अपनी पूरी ताकत लगाकर बजरंग दल के लोगों को समझाने की कोशिश की है, लेकिन बजरंग दल के कार्यकर्ता अपनी मांग से पीछे नहीं हट रहे। मौके पर कई पुलिस थानों की फोर्स को भी बुलाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here